प्रमोद दुबे का सघन जनसंपर्क अभियान जारी, जनता ने दिया जीत का आशीर्वाद

0

देश को मजबूत ईमानदार सरकार की जरूरत – प्रमोद दुबे

जुमलेबाज,गुमराह करने वालो से रहे सावधान – प्रमोद दुबे

रायपुर : रायपुर लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय युवा कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे का सघन जनसंपर्क अभियान चल रहा है.अलसुबह से ही कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद दुबे जनता के बीच पहुंचकर शहर के युवाओं, बुजुर्गों समेत सभी वर्गों से मुलाकात कर रहे हैं. इस दौरान श्री दुबे जी को समाज के सभी वर्गों का अपार समर्थन भी हासिल हो रहा है. प्रमोद दुबे ने विश्वास जताया कि जिस तरह से लोगों का स्नेह और समर्थन कांग्रेस पार्टी को मिल रहा है इससे निश्चित है कि इस बार जनता ने केंद्र से भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है.

आज प्रमोद दुबे अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम निमोरा, तूता, उपरवारा और केंद्री में जनसंपर्क के लिए पहुंचे. इस दौरान प्रमोद दुबे ने क्षेत्र से मिल रहे अपार जनसमर्थन के लिए जनता का धन्यवाद किया.
जनसंपर्क अभियान के दौरान प्रमोद दुबे ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और राज्य सरकार के कार्यों के कार्यों की जमकर तारीफ की. उन्होने कहा कि माननीय राहुल गांधी जी समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने में विश्वास रखते हैं. प्रमोद दुबे ने कहा कि ये राज्य सरकार अपने वादों को निभाना जानती है. वादे के अनुरूप किसानों की कर्ज माफ़ी कर दी गयी और बिजली बिल भी हाफ़ हो चुका है. कांग्रेस सरकार हर वर्ग को सशक्त करने के लिए प्रतिबद्ध है. अभियान के दौरान प्रमोद दुबे ने लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

नक्सली हमले में शहीद दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी समेत जवानों को दी श्रद्धांजलि

प्रमोद दुबे ने दंतेवाड़ा के विधायक भीमा मंडावी समेत सुरक्षाबल के जवानों को श्रद्धांजलि दी और शोकाकुल परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व सहानुभूति प्रकट की है।

जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष टिकन बघेल, जनपद सदस्य शिखा साहू, सरपंच रुक्मणी कोसले सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *