बिहार में विपक्ष पर गरजे मोदी: पाकिस्‍तान की भाषा बोल रहे महामिलावटी नेता

0

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के गया व जमुई में हुई जनसभाओं में विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। खासकर उन्‍होंने जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व सीएम उमर अब्‍दुल्‍ला के उस बयान को आड़े हाथों लिया, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री चाहिए। विपक्ष पर हमलावर प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि महामिलावटी नेताओं को यह बताना चाहिए कि उन्हें सेना के सपूतों पर भरोसा है या पाकिस्तान के कपूतों पर। ये महामिलावटी नेता आज चौकीदार से परेशान हैं और गाली दे रहे हैं। वे पाकिस्‍तान की भाषा बोल रहे हैं।
बिहार के गया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में कुछ मिलावटी नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। उन्‍होंने समझौता ब्लास्ट जैसी आतंकवादी घटना में पाकिस्तान की भूमिका को खत्म कर ‘हिन्दू आतंकवाद’ का शब्द गढ़ा। ऐसे लोग नक्सलियों को भी समर्थन देते हैं।
प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में पहले आए दिन बम धमाके होते रहते थे। कभी अहमदाबाद में, तो कभी हैदराबाद में। कभी दिल्‍ली में, तो कभी अयोध्‍या में बम धमाकों से लोग मारे जाते थे। लोग सहमे रहते थे कि कब बम ब्‍लास्‍ट हो जाए पता नहीं। लेकिन मई 2014 में मोदी के आते ही ऐसी विध्‍वंसक ताकतों का पलायन हो गया।
मोदी ने कहा कि पहले कुर्सी तंत्र के लिए मिलावटी लोग ऐसे आतंकवादियों को छोड़ देते थे, जब कड़ाई हुई तो वही लोग अब हिंदू आतंकवाद का आरोप लगा रहे हैं। विरोधियों को हमारी चौकीदारी से दिक्‍कत हुई तो महामिलावटी लोग चौकीदार को तरह-तरह की गालियां दे रहे हैं। लेकिन पूरी दुनिया चौकीदार के काम को सराह रही है।
पीएम मोदी ने कहा क‍ि कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है। ये लोग देश में आतंकियों काे बढ़ावा देते हैं। यही महामिलावटी लोग नक्‍सलियों को भी बढ़ावा देते हैं। जब ऐसे महामिलावटी लोगों की साजिशों पर हमने चौकीदारी की तो इन्‍हें दिक्‍कत होने लगी। चौकीदार अच्‍छे नहीं लगने लगे। काम करनेवालों से महामिलावट वाले लोग नफरत करते हैं। ऐसे लोगों से आप लाेगों को सतर्क रहने की जरूरत है।
प्रधानमंत्री ने नीतीश कुमार की सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार में हर घर में बिजली पहुंचायी जा रही है। उन्होंने गया की जनसभा में गया और औरंगाबाद के प्रत्याशियों के लिए जीत का आशीर्वाद मांगा। कहा कि राजग सबका साथ सबका विकास को आगे बढ़ा रहा है।

इसके पहले प्रधानमंत्री की सभा को लेकर गया में भीड़ अनियंत्रित हो गई। सभा स्‍थल पर डी एरिया में मोदी-मोदी के नारे लगाते लोग अव्‍यवस्‍था से आक्रोशित हो गए। वे एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे। जूते-चप्‍पल भी चले। भीड़ काे नियंत्रित करने में भाजपा समर्थक जुट रहे। बाद में प्रशासन की सख्‍ती के बाद मामला शांत हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *