मोदी की विफलता छुपाने भाजपाई चौकीदारी की नौटंकी कर रहे है – कांग्रेस

0

भाजपाई चौकीदार बतायें दामाद पुनीत गुप्ता कहां है?


रायपुर/31 मार्च 2019। भारतीय जनता पार्टी के मैं भी चौकीदार कैम्पेन को कांग्रेस ने बेशर्मी की पराकाष्ठा बताया है। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि गांव, गरीब, किसान, रोजगार जैसे मुद्दों से अपनी सरकार की विफलता से जनता का ध्यान हटाने भाजपाई चौकीदार का स्वांग रच रहे है। दुर्भाग्यजनक है कि इस नौटंकी की अगुवाई देश का प्रधानमंत्री कर रहे है। देश के मतदाता परिपक्व और समझदार है इस प्रकार के झूठे प्रचार और राष्ट्रवाद के छद्म आवरण के बहकावे में लोग नहीं आने वाले। भाजपा के इस फर्जी आत्म प्रचार की हवा भी शाईनिंग इंडिया और फीलगुड के समान निकलने वाली है।
मोदी की चाटुकारिता में छत्तीसगढ़ के सारे भाजपा नेता भी खुद को स्वयं-भू चौकीदार घोषित कर चुके है। छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा के इन चौकीदारों से जानना चाहती है कि भाजपा के फरार दामाद पुनीत गुप्ता को पकड़वायेंगे? गरीबों के ईलाज के लिये बन रहे अस्पताल में 50 करोड़ की चोरी हो गयी चौकीदार क्या कर रहे थे? चौकीदारों के घर के लोग गरीबों के हक के राशन में डाका डाल दिये। 36,000 करोड़ का नान घोटाला हो गया राज्य के ही एक प्रमुख चौकीदार की पत्नी का नाम घोटालोंबाजों की सूची में तब चौकीदार ने अपनी आंखे क्यों बंद कर लिप्त चौकीदारों की जमात का ही एक सरगना जलकी में किसानों की जमीन चुराकर आलीशान फार्म हाउस बनवा लिया सारे के सारे चौकीदार तब कहां गये थे?
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि चौकीदार का स्वांग रचकर राष्ट्रवाद की दुहाई देकर भारतीय जनता पार्टी जन सरोकारों से जुड़े सवालों से बचना चाहती है। भाजपा नरेन्द्र मोदी सरकार की पांच साल की विफलता से मुंह मोड़ना चाहती है। हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने के वायदे, 15 लाख हर के खाते में आने के वायदे की जुमलेबाजी, विदेश से कालाधन ला पाने की विफलता किसानों को उनके उपज की कीमत लागत मूल्य का डेढ़ गुना नहीं दे पाने की विफलता से जनता का ध्यान हटाना चाहते हअै। भाजपा बतायें नोटबंदी जैसे भयावह निर्णय से देश का क्या फायदा हुआ? जीएसटी लगाकर देश के उद्योग धंधे व्यापार को क्यों चौपट कर दिया? महंगाई कम करने के वायदे का क्या हुआ? अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पेट्रोलियम पदार्थो की कीमतें कम होने के बावजूद देशवासियों को महंगा पेट्रोल, डीजल क्यो दे रहे है? गैस का दाम मोदी राज में 400 से 1000 क्यों हो गया? जनता को भाजपा का आत्म प्रचार नहीं उसके हितों के सवालों का जवाब चाहिये। जिसे देने की स्थिति में भाजपा नहीं है। जनता भाजपा से उसके वायदा खिलाफी और अकर्मण्यता का हिसाब लोकसभा चुनाव में लेगी।
मोदी जी ने 2014 के चुनाव में बार-बार कहा भाइयों और बहनों मुझे प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार बनाइए और जब प्रधानमंत्री निर्वाचित हो गए और देश की जनता ने यह समझा कि चौकीदारी करेंगे तो मोदी की निगरानी में चोरियां होती रही। माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी एक-एक करके देश के बैंकों का सफेद धन लेकर फरार होते रहे। मोदी ने कहा था कि 100 दिन में काला धन वापस आएगा, काला धन तो वापस नहीं आया लेकिन देश का सफेद धन मोदी की चौकीदारी में चोर लेकर फरार हो गए कुछ नहीं कर पाए। जब चुनाव में जनता कहने लगी चौकीदार चोर है तो मोदी के बचाव में भाजपा के मंत्री सांसद और विधायक एक-एक करके यह कहकर कूद रहे हैं कि मैं भी हूं चौकीदार। अगर सब चौकीदार है तो यह चोरियां क्यों होती रही? यह पक्की बात है कि आप सब चौकीदार नहीं इस चोरी में थे भागीदार तभी तो चोरी हुई है।
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने पूछा है कि राफेल की फाइलों में वो कौन सा भ्रष्टाचार व गड़बड़झाला है, जिस पर चौकीदार पर्दा डाल रहे हैं। भ्रष्टाचार की कौन सी कहानी के चलते चौकीदार संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) की जांच से बच के भ्रष्टाचार की फाइल और कागजात नहीं दिखाना चाहते थे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *