अनंतनाग में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़

0

जम्मू,जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। फिलहाल, दोनों ओर से रुक-रुककर फायरिंग की जा रही है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है।
विज्ञापन
जानकारी के अनुसार कोकरनाग के तंगपावा गांव में शुक्रवार रात एक बजे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हल्की फायरिंग शुरू हुई। इसके बाद सुरक्षाबलों ने संयुक्त ऑपरेशन चलाया।
रिपोर्ट के मुताबिक इस ऑपरेशन में सेना के 19 राष्ट्रीय राइफल और एसओजी अनंतनाग की संयुक्त टीम शामिल है। सुरक्षा बलों को इस इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद तंगपवा में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया।
शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के बडगाम के परगाम इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए आतंकियों के पास से अमेरिकी राइफल एम-4 बरामद हुआ था। इस राइफल्स का इस्तेमाल अमेरिकी सेना करती है।
जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को खुफिया एजेंसियों से दो से तीन आतंकी छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया। आतंकियों ने खुद को घिरा देख फायरिंग शुरू कर दी थी। इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया है। ऑपरेशन शुक्रवार दोपहर को खत्म कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *