छत्तीसगढ़ में आउटसोर्सिंग का ज़हर: B.ed M.ed, डबल MA एवं पढ़ाने का अनुभव रखे दिव्यांग को 8 घंटे महज नौकरी मांगने पर थाने में बिठाया

0

जोगी एक्सप्रेस 

रायपुर युवा जनता कांग्रेस जे के प्रदेश अध्यक्ष विनोद तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए साशन पर जम कर बरसे मामला दिव्यांग युवक को बेक़सूर थाने में घंटो बिठाया गया जिस पर विनोद तिवारी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त  करते हुए कहा की इससे बदतर क्या स्थिति मुख्यमंत्री पैदा करेंगे की महज नौकरी की मांग करने पर एक B.ed,M.ed और डबल MA किये दिव्यांग बेरोजगार युवक लीलाधर साहू पिता ग्राम चतौद,आरंग को सिविल लाइन्स थाने में सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक भूखे प्यासे बिठाया गया। 
विदित हो की इस दिव्यांग युवक के द्वारा प्रधान मंत्री ,मुख्यमंत्री से लेकर उच्च अधिकारियों तक नौकरी के लिए गुहार लगाया जा चूका है परंतु या युवक की मदद करना तो दूर इसके साथ आज बदतमीजी कर इसे भूखे प्यासे थाने में बिठाया गया। ज्ञात हो की लीलाधर साहू मुख्यमंत्री रमन सिंह से 10-12 बार मिल चुके है।
युवा जनता कांग्रेस जे के प्रदेश अध्यक्ष विनोद तिवारी ने इस घटना की तीव्र निंदा करते हुए कहा कि एक तरफ प्रदेश में लाखों उच्च शिक्षित युवा बेरोजगार बैठे है और रमन सिंह बहार से भाजपाईयो की फ़ौज को आउटसोर्सिंग के नाम पर यह कह कर नौकरी पर रखती जा रही है की इस प्रदेश में शिक्षा कर्मी के लायक योग्य युवा नहीं है। लीलाधर साहू और इसके जिसे लाखो युवा सरकार के  इस सफ़ेद झूठ को समझ चुकी है। आने वाले वक्त में युवा जनता कांग्रेस लीलाधर साहू और इस प्रदेश के अन्य शिक्षित बेरोजगार युवाओं के साथ खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी। 
विनोद तिवारी ने कहा कि महज लीलाधर साहू और इस जैसे युवा रमन सरकार  के झूठ और उनकी नीतियों पर एक करारा तमाचा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *