गंगा यात्रा के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा

0

प्रयागराज : आम चुनाव 2019 के लिए तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनीतिक दल अपने उम्मीदवारों के चेहरे को एक एक कर जनता के सामने पेश कर रहे हैं। इन सबके बीच आम लोग हों या खास हर किसी की नजर देश के सबसे बड़े सूबे यूपी पर टिकी है।

चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी में जान फूंकने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रयागराज से गंगा यात्रा की शुरुआत की । उन्होंने इस क्रम में बीजेपी पर निशाना साधा।

गंगा यात्रा के जरिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पार्टी में जान फूंकने की कोशिश में जुटी हुई है। सोमवार को उन्होंने प्रयागराज के छतनाग से इस यात्रा की शुरुआत की। यात्रा के दौरान उन्होंने कहा कि देश संकट में है और इसलिए देश को बचाने के लिए निकली हैं। पिछले 45 साल में देश में बेरोजगारी की दर सबसे ज्यादा है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि ये प्राइम मिनिस्टर की मर्जी है कि वो अपने नाम के आगे क्या लगाएं। लेकिन उनको किसी किसान ने कहा कि देखिए चौकीदार तो अमीरों के होते हैं, हम किसान तो अपने चौकीदार खुद होते हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि बेमतलब के मुद्दों में लोगों को उलझाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी समेत देश के नौजवानों के सामने बेरोजगारी बड़ी चुनौती है। समाज का हर तबका परेशान है। राजनीति का मतलब जनता की सेवा है और जनता की ही सेवा होनी चाहिए।मौजूदा सरकार में आवाज उठाने वालों को डराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *