देश की वर्तमान परिस्थितियों में राजनैतिक लक्ष्यों की इच्छापूर्ति का कोई स्थान नहीं:त्रिवेदी

0

मोदी पुलवामा हमले के बाद शांति पुरस्कार लेने विदेश गये थे, विंग कमांडर अभिनंदन पाक के कैद में है और भाजपा राजनैतिक रोटी सेकने में व्यस्त

देश की वर्तमान परिस्थितियों में राजनैतिक लक्ष्यों की इच्छापूर्ति का कोई स्थान नहीं

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल का ट्वीट :-
सबसे खतरनाक होता है-
जब सरहद पार दुश्मन की कैद में हो वीर सपूत
और चौकीदार व्यस्त रहे करने में बूथ मजबूत

रायपुर, पुलवामा हमलों में सशक्त बलों के 40 जवानों की शहादत और विंग कमांडर अभिनंदन की पाकिस्तानी हिरासत में होने के बावजूद भाजपा द्वारा चलाई जा रही राजनैतिक गतिविधियों पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल द्वारा ट्वीट किये जाने का पुरजोर समर्थन करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि मोदी और भाजपा को देश की रक्षा की नहीं बल्कि लोकसभा चुनाव जीतने की चिंता है। विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान के कैद में है, मोदी और भाजपा राजनैतिक रोटी सेकने में जुटे हुये है। कांग्रेस पार्टी ने पुलवामा हमले के बाद और विंग कमांडर अभिनंदन की पाकिस्तानी हिरासत में होने के बाद के देश की परिस्थितियों को देखते हुये कांग्रेस पार्टी ने अहमदाबाद की सीडब्ल्यूसी की बैठक स्थगित कर दी। पुलवामा हमले के बाद कांग्रेस ने स्पष्ट घोषणा की कि देश की सुरक्षा के मामले में हम सेना के साथ खड़े है। ऐसे समय में भाजपा के द्वारा आयोजित राजनैतिक कार्यक्रमों पर सवालिया निशान खड़े करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि राष्ट्रीय सुरक्षा का स्थान दलों की राजनैतिक स्वार्थ सिद्दी से बहुत ऊंचा है। देश की ऐसी परिस्थितियों में राजनैतिक लक्ष्यों की इच्छापूर्ति का कोई स्थान नहीं हो सकता। यह बेहद दुर्भाग्यजनक है कि भारतीय जनता पार्टी पुलवामा हमले की आड़ में ओछ़ी स्तरहीन राजनीति करने में लगी हुयी है। बैठके और चर्चाओं की बात अलग है लेकिन राजनैतिक सम्मेलनों के आयोजन और देश की रक्षा के मामले में राजनीति करके भाजपा की निम्नस्तरीय चरित्र उजागर कर दी है। भाजपा द्वारा देश की सुरक्षा मामले में की जा रही राजनीति प्रजातंत्र की स्थापित परपाठी और मान्य परंपराओं के खिलाफ है।

पाकिस्तान की शह पर आतंकवादी करते है हिंसा, फैलाते है अशांति
सब भूलकर मोदी दक्षिण कोरिया चले जाते है लेने पुरस्कार शांति

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि पाकिस्तान के शह पर पूलवामा में हुये आतंकवादी हमले में हमारे सशस्त्र बल के 40 जवानों की शहादत हुई थी। ठीक उसके बाद मोदी शांति पुरस्कार लेने विदेश दक्षिण कोरिया चले गये थे। पाकिस्तान की शह पर आतंकवादी करते है हिंसा, फैलाते है अशांति, सब भूलकर मोदी दक्षिण कोरिया शांति पुरस्कार लेने चले जाते है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *