लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अब पीएम मोदी की राह पर निकले नीतीश कुमार

0

पटना: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राज्य के मुख्यमंत्रियों तक में शिलान्यास करने की होड़ लगी है. यही वजह है कि अब शिलान्यास करने वाले नेताओं की फेहरिस्त में नीतीश कुमार भी शामिल होने वाले हैं. कुछ महीने पूर्व तक शिलान्यास की संस्कृति में विश्वास ना करने और बिहार में कार्यारंभ की एक नई शुरुआत करने का दावा करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह ‘शिलान्यास करो’ की राह पर निकल चुके हैं.

दरअसल, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मंगलवार और वुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना और नालंदा जिले में एक साथ करीब एक सौ योजनाओं का शिलान्यास करेंगे, जिसमें बिजली विभाग, सिंचाई की परियोजना, जल आपूर्ति, डेंटल कॉलेज का शिलान्यास आदि शामिल हैं. इनमें से कई ऐसी परियोजनाएं हैं, जिनको कैबिनेट ने सोमवार की शाम मंजूरी दी है.

माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद शिलान्यास के कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं, वैसे ही अब नीतीश कुमार को लग रहा है कि अगर चुनाव सिर पर है, तो कार्यारंभ का इंतज़ार क्यों किया जाये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *