इलाहाबाद यूनिवर्सिटी जा रहे अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोका, जमकर हंगामा

0

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर प्लेन में जाने से रोक दिया गया। वह इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ के एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

जिसके बाद एयरपोर्ट से लेकर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री के बीच आर-पार की जंग शुरू हो गई. दरअसल अखिलेश यादव लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से प्रयागराज जा रहे थे. जहां उन्हें इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के शपथग्रहण समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करनी थी.

लेकिन एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव को रोक लिया गया. अधिकारी प्लेन के गेट पर खड़े हो गए. जिसके बाद अखिलेश और अधिकारियों के बीच तीखी झड़प भी हुई. अखिलेश ने ट्ववीट के जरिए सरकार पर डरे होने का आरोप लगाया. वहीं रोके जाने की तस्वीरें भी शेयर की.

अखिलेश यादव ने फिर लिखा, ‘मुझे लखनऊ एयरपोर्ट पर बंधक बनाया गया है। बिना किसी लिखित आदेश के मुझे हवाई जहाज पर चढ़ने से रोका जा रहा है। इससे साफ है कि सरकार छात्रसंघ के शपथग्रहण समारोह से कितनी डरी हुई है। बीजेपी जानती है कि देश के युवा इस अन्याय को बर्दाश्त नहीं करेंगे।’

इस मामले में सीएम योगी ने कहा कि प्रयागराज में वर्तमान में कुंभ चल रहा है। दस दिन पहले अखिलेश कुंभ गए थे। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में अराजकता न हो इसलिए अखिलेश को रोका गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *