अब बिहार में लालटेन की जरूरत नहीं : नीतीश कुमार

0

Warning: Attempt to read property "post_excerpt" on null in D:\INETPUB\VHOSTS\jogiexpress.com\httpdocs\wp-content\themes\covernews\inc\hooks\blocks\block-post-header.php on line 43

भभुआ (कैमूर) : धनेछा हाइस्कूल के मैदान में सिंचाई परियोजना के शिलान्यास के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अब बिहार में लालटेन की जरूरत नहीं है और न ही किसी भूत का डर है.

उन्होंने कहा कि हम जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं. हमने कहा था कि सात निश्चय योजना के अंतर्गत 31 दिसंबर 2018 तक बिहार के हर घरों में बिजली पहुंचा दी जायेगी और वह काम हमने पूरा किया. इसी तरह हमने लक्ष्य रखा है कि 31 दिसंबर 2019 तक कृषि फीडर बना कर इच्छुक किसानों को अलग से बिजली का कनेक्शन दे दिया जायेगा.

वहीं 31 दिसंबर 2019 तक राज्य के सभी पुराने जर्जर बिजली के तार को भी बदलने का लक्ष्य रखा गया है. बिहार में अंधेरा समाप्त हो गया है. उन्होंने कहा कि कैमूर में जल संसाधन विभाग की कुल छह योजनाओं का कार्यारंभ व शिलान्यास किया जा रहा है, जिसे समय पर पूरा किया जायेगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कैमूर की वादियों ने इस तरह से मन मोह लिया है कि वे इस महीने यानी जनवरी के अंत में या फरवरी के प्रथम सप्ताह में फिर दोबारा कैमूर आयेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *