कुणाल के सर्वाधिक 28 रनों से क्लीपर बना आज का विजेता

0

रायपुर । रायपुर प्रेस क्लब क्रिकेट मड़ई में शनिवार को स्थानीय घास मेमोरियल मैदान मे पहला मैच हरिभूमि+आईएनएच और क्लीपर 28 के बीच खेला गया। क्लीपर 28 ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। हरिभूमि+आईएनएच के विराज ने चार चौके और 38 रनों का योगदान देकर क्लीपर 28 को 81 रनो का लक्ष्य दिया। क्लीपर 28 ने जीत का लक्ष्य छटवें ओवर में ही प्राप्त कर लिया।
क्लीपर 28 के कुणाल ने सर्वाधिक 28 रनों का योगदान दिया। क्रिकेट मड़ई के दूसरे चरण मे दबंग दुनिया एवं फोटो जर्नलिस्ट के बीच खेला जाना था लेकिन दबंग दुनिया टीम में बाहरी खिलाड़ियों को शामिल करने पर टीम को खेल से बाहर कर दिया गया। जिससे फोटो जर्नलिस्ट टीम को आगे बढ़ने का मौका मिला।
30 दिसंबर को प्रातः 07:30 बजे नेशनल 11(मार्केटिंग) और एचसीसीएन (अभी तक) तथा 08:30 बजे संयुक्त इलेक्ट्रानिक्स एवं आज का आलाप के बीच मैच खेला जाएगा। इस अवसर पर प्रेस क्लब अध्यक्ष दामू आम्बेडारे, खेल प्रभारी आसिफ इकबाल, विजय मिश्रा, पी रामाराव नायडू, जावेद खान सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे।

नोट :
सभी टीमों से आग्रह है कि उनकी टीम मे जो खिलाड़ी प्रेस क्लब के सदस्य नहीं है उनका प्रेस परिचय पत्र अनिवार्य रूप से लेकर आए। मैच शुरू होने के पहले परिचय पत्र खेल प्रभारी को उपलब्ध करा दें। तथा टीम को एक नया विक्की टेनिस बॉल लाना अनिवार्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *