भाजपा में विपक्ष का नेता बनने फिर सिर फुटव्वल की नौबत : धनंजय

0

रायपुर , प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा में नेता प्रतिपक्ष बनने में मची दौड़ पर चुटकी लेते हुये कहा कि पिछली बार तो भाजपाइयों ने विपक्ष का नेता चुनने आये पर्यवेक्षक मोदी का कुर्ता तक फाड़ डाले थे। एक विशेष गुट के समर्थकों के गुंडागर्दी से भयभीत मोदी को टेबल के नीचे छुपकर अपनी जान बचानी पड़ी थी। पुलिस के साये में विपक्ष का नेता का चयन हुआ था। अभी स्थिति पहले से ज्यादा गंभीर है। भाजपा में सिर फुटव्वल की स्थिति को देखकर विपक्ष का नेता चुनने भाजपा का कोई केन्द्रीय नेता पर्यवेक्षक बनने तैयार नहीं है।
उन्होंने कहा कि 15 साल सत्ता के बाद भाजपा में प्रतिपक्ष का नेता बनने कई कद्दावर नेता लगे हैं जिनके सैकड़ों समर्थक हैं, जो कभी भी अपने नेता के प्रति निष्ठा व्यक्त करने हिंसक प्रदर्शन कर सकते हैं। ऐसे समय मे छत्तीसगढ़ की शांत धरा में अप्रिय घटना ना हो, इसकी जिम्मेदारी कांग्रेस सरकार पर है और सरकार छत्तीसगढ़ की शांति को भंग नहीं होने देगी।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा है कि भाजपा नेता प्रतिपक्ष चयन करें लेकिन उनके नेताओ के बीच झड़प ना हो इस बात का ध्यान रखे। भूपेश बघेल की सरकार विपक्ष का नेता चुनने के लिये आने वाले भाजपा के पर्यवेक्षक को सुरक्षा मुहैया करायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed