झीरम घाटी में शहीदों को समर्पित है ये जीत:भूपेश बघेल

0

 

रायपुर। चुनावो के नतीजे आने के बाद पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने कहा छत्तीसगढ़ में भाजपा के पास बेहिसाब पैसा था, अधिकारियों की जमात थी, षडयंत्रकरि लोगो की फ़ौज थी फिर भी जनता ने जो फैसला किया है उसके लिए मैं आभार व्यक्त करता हूँ।

मैं राहुल जी का भी आभारी हूं, जिन्होंने पुनिया जी जैसे व्यक्ति को छत्तीसगढ़ भेजा, प्रक्षिक्षण देने वालों का भी धन्यवाद करता हूं, जिनको प्रक्षिक्षण मिला था उन्होंने भाजपा और अमित शाह की टीम को धूल चटाया।

मीडिया के साथियो का भी आभार जिन्होंने विपरीत सकमे में साथ दिया।

प्रदेश प्रभारी पुनिया ने कहा जी जनता किनावज़ की घड़ी थी, सभी उत्सुकता में थे। पांच प्रदेश में चुनाव हुए है, किसकी सरकार बनेगी ये जानने की सब में उत्सुकता थी। सभी के जाना जनता जब तय करती है तब कोई भी लालच नही चलता। ये जनादेश जो मिल्क है उसे स्वीकार करते है, ये अधिकार नही कर्तव्य दिया है की इस एजेंडा पर काम करेंगे।

वायदे तो भाजपा ने भी किया था, लेकिन उनके वदो पर किसी ने विश्वास नही किया। राहुल जी ने जो वादे किये लोगो ने उनपर विश्वास किया। राहुल जी की तरफ से अस्वस्थ करते है की जो हमारा एजेंडा है उसे समय में पूरा करेंगे।

आज से सरकार बनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री का फैसला सब मिलकर करेंगे। हमारा कलेक्टिव लीडरशिप ने चुनाव लड़ा और इम्प्रसाइवे मार्जिन से जीत कर आये है। राहुल जी से कई बार ये चर्च हुई थी जो भी जिम्मेदारी जिसको भी दी जयेगी वो Nइभाएँगे।

लोग सकमझते थे बसपा और जोगी भाजपा के लिए गेम चेंजर का काम करेगा, लेकिन लोगो ने मन बनाया था परिवर्तन। जब जोगी का गठबंधन सामने आया तो लोगो ने इसे रिजेक्ट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *