September 20, 2024

विकास का सिर्फ डमरू बजाने वाली सरकार -मोहम्मद अंसार

0

जोगी एक्सप्रेस 

रायपुर  जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद अंसार ने मोदी सरकार के 3 साल के कार्यकाल को जुमलेबाजी की सरकार बताते हुए कहा कि यह सरकार विकास का डमरू बजाने वाली सरकार साबित हुई है। न विकास हुआ और न ही वादे ही पूरा किये गए बल्कि सरहद से लेकर देश के भीतर तक आंतक की सरकार साबित हुई है।
मोहम्मद अंसार ने प्रेस जारी बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कथनी और करनी में भारी अंतर है। मोदी जी पहले सरहद की समस्या पर दिल्ली में बैठी सरकार में समस्या गिनाते नहीं थकते थे और अब समस्या सरहद के पार बताते नहीं थकते। सरकार को लव लेटर लिखना बंद करने की सलाह देने वाले अब तोहफा-तोहफा का खेल खेलने में लगे है। मंहगाई को मां-बेटे की देन बताने वाले मोदी जी के 3 साल में मंहगाई इनती बढ़ गई है कि आम आदमी को दो वक्त के खाना के लिये जद्दोजहद करना पड़ रहा है। और इसे सरकार विकास बता रही है। आधार से लेकर जीएसटी और मनरेगा से लेकर एफडीआई की आलोचना करते हुए स्मारक बताते नहीं थकते थे और अब इन योजनाओं को राष्ट्रहित में लागू करने व अनिवार्य घोषित कर रहे है।
मोहम्मद अंसार ने आगे कहा कि हर खाते में 15-15 लाख रूपये देने और भ्रष्ट कांग्रेसियों को जेल में डालने की वकालत करने वाले मोदी जी के कार्यकाल का 3 साल पूरा हो गया है लेकिन न 15 लाख खाते में आये न कोई कांग्रेसी जेल ही भेजे गये उल्टा कांग्रेसियों को अपनी पार्टी में शामिल कर रहे है।
आतंकवाद पर टिप्पणी करते हुए अंसार ने कहा कि मोदी राज में न केवल आतंकवाद की घटना में वृध्दि हुई है बल्कि हिन्दुत्व और राष्ट्रवाद के नाम पर दलितों को आतंकित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अब विकास का डमरू बजाने की बजाय देश के लिए कुछ काम करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *