उम्मीद है कि जनता कांग्रेस की ही सरकार बनेगी:अजीत जोगी

0

*मतगणना के दौरान सतर्क रहने कार्यकर्ताओं को करेंगे तैयार ,,
*बसपा, जनता कांग्रेस जोगी व सीपीआई गठबंधन की हुई बैठक,,

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ चुनाव के बाद पहली बार जोगी कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी की समीक्षा बैठक हुई। इसमें पार्टी के सभी प्रत्याशियों समेत जोगी कांग्रेस, बसपा, सीपीआई के अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष भी मौजूद रहे। बैठक में अजीत जोगी ने मतगणना को लेकर प्रत्याशियों और पदाधिकारियों को निर्देश दिए।
बैठक के बाद विधानसभा चुनाव के नतीजों पर अजीत जोगी ने कहा कि उम्मीद है कि जनता कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। वहीं मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के अंतिम बॉल पर छक्का मारने के बयान कहा कि,जब वे आयुर्वेद कॉलेज में छात्र थे तब उन्होंने बल्ला नहीं पकड़ा अब कैसे इतने बड़े खिलाड़ी बन गए कि अंतिम बॉल पर छक्का लाएंगे। वहीं कोटा से जेसीसीजे की प्रत्याशी और अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी ने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए अपनी जीत का भरोसा जताया। अब भी मन में कांग्रेस के होने के सवाल पर रेणु जोगी ने कहा कि वे चाहती हैं कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार न बने।
पत्रकारों के सवाल कि वे किसकी सरकार चाहती हैं तो उन्होंने न जनता कांग्रेस का नाम लिया और न ही कांग्रेस का बल्कि गोल-मोल जवाब देते हुए कहा कि वे चाहती हैं कि बीजेपी की सरकार न बने। यही प्रदेश के हित में होगा। मेरे क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत की। ये मेरा चौथा चुनाव था और मैं पूरी तरह से संतुष्ट हूं।बैठक में गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी अजीत जोगी ,विधायक अमित जोगी, आर.के.राय, सियाराम कौशिक, पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह, डॉक्टर रेणू जोगी, देव्व्रत सिंह,उत्तर प्रदेश बसपा विधायक दल के नेता लालजी वर्मा, राज्यसांसद अशोक सिद्धार्थ, छत्तीसगढ़ प्रभारी एम. एल. भारती, प्रदेश अध्यक्ष ओ. पी. बाचपेयी, दाऊ राम रत्नाकर, सीपीआई लीडर मनीष कुंजाम, अब्दुल हमीद हैयात, विधान मिश्रा सहित अन्य नेता उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed