कन्फ्यूज कांग्रेस हर मुद्दे पर देश को कन्फ्यूजन परोस रही है: भाजपा

0

 ‘ईवीएम-प्रलाप‘ पर संजय का कांग्रेस पर हमला
 कहा-‘जनता के विश्वास के लायक रही ही नहीं कांग्रेस‘


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने पूरे आत्मविश्वास के साथ चौथी बार सरकार बनाने का दावा दुहराया है। पार्टी ने कांग्रेस नेताओं के ‘ईवीएम-राग‘ को अनर्गल प्रलाप बताते हुए कहा है कि यह प्रलाप जाहिर करता है कि कांग्रेस के नेता अपनी तयशुदा पराजय को स्वीकार करके अब हार के बहाने तैयार कर रहे हैं।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने सोमवार को जारी एक वक्तव्य में कहा कि एक ओर चिंताग्रस्त कांग्रेस नेता अभी से प्रलाप करने लगे हैं जबकि भाजपा चौथी बार सरकार में आने के बाद की जनकल्याणकारी योजनाओं पर क्रियान्वयन को लेकर चिंतन कर रही है। कांग्रेस नेता जिस तरह बात-बेबात चुनाव आयोग पहुंचकर बखेड़ा खड़ा करने का काम कर रहे हैं, इससे उनकी विश्वसनीयता दांव पर लग रही है और कांग्रेस की स्थिति हास्यास्पद होती जा रही है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि अविश्वास, छल-प्रपंच, झूठ, मक्कारी, अनुशासनहीनता और अलोकतांत्रिक आचरण के धरातल पर खड़ी कांग्रेस का राजनीतिक चरित्र ही भ्रम की राजनीति करना हो गया है और इस कन्फ्यूज कांग्रेस का समूचा नेतृत्व हर मामले और मुद्दे पर देश को कन्फ्यूजन परोस रहा है। जिस पार्टी को अपने प्रत्याशियों तक के बिकाऊ होने का अंदेशा सता रहा है, वह कांग्रेस जनता के विश्वास के लायक रह ही कहां गई है? जनादेश को ससम्मान विनम्र भाव से स्वीकार करना तो कांग्रेस के चरित्र में ही कभी नहीं रहा। ऐसे कांग्रेस नेताओं के मुंह से लोकतांत्रिक मर्यादा, संसदीय परम्परा और जनादेश के सम्मान की बातें कतई शोभा नहीं देतीं।
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा को प्रदेश की जनता पर पूर्ण विश्वास है और भाजपा चौथी बार भी सत्ता में यकीनन वापसी कर रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में प्रदेश के चहुंमुखी विकास और कल्याणकारी कार्यक्रमों ने भाजपा के प्रति जन-विश्वास को संवर्धित किया है, उसका सुपरिणाम 11 दिसंबर को भाजपा की शानदार जीत के साथ पूरा प्रदेश देखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed