भाजपा सरकार में लोकतांत्रिक विरोध भी अपराध : कांग्रेस

0

रायपुर,छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा सरकार में लोकतांत्रिक विरोध प्रदर्शनन को भी अपराध बताया है। यह बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कही। त्रिवेदी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफ शुक्रवार देर रात राजधानी के गोलबाजार थाना में दर्ज हुए अपराध मामले पर मीडिया से चर्चा कर रहे थे। त्रिवेदी ने एफआईआर दर्ज किए जाने का आरोप लगाते हुए साजिश बताया।
उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल ने मतदान पूर्व सरकारी साजिश के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए निष्पक्ष मतदान को लेकर निर्वाचन आयोग के पास पहुंचे थे। लेकिन विपक्ष के विरोध का राजनीतिक बदला लिया जा रहा है। सरकार पुलिस पर दबाव बनाकर कार्रवाई करवा रही है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि रमन सरकार की विदाई जल्द होगी है, और झूठे मामले का खेल अब जल्द ही खत्म होगी।
शैलेश ने कहा कि वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि जिन मार्गों पर सामाजिक-धार्मिक रैली की इजाजत नहीं है, उन मार्गों में भाजपा अध्यक्ष को कैसे राजनीतिक रैली निकालने की अनुमति दी गई। कांग्रेस नेताओं ने निर्वाचन आयोग पर पक्षपातपूर्ण कार्य करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की एक भी शिकायत कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने सवाल किया कि क्या निर्वाचन आयोग सरकार के इशारे पर काम कर रहा है।
त्रिवेदी ने सवाल उठाया कि जयस्तम्भ चौक पर अमित शाह ने किसकी अनुमति सेे सभा की, जबकि सभा को लेकर कोई अनुमति आयोग और प्रशासन से नहीं ली गई। शैलेश ने पार्टी की ओर से मांग किया है कि निर्वाचन आयोग इस मामले में अमित शाह के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed