टी एस सिंह देव ने स्वयं ही स्वीकार कर लिया कि वे सत्ता से बाहर रहेंगे – संजीव अग्रवाल

0

रायपुर,छत्तीसगढ़ के नेता प्रति-पक्ष और कांग्रेस के नेता टी एस सिंह देव ने आज प्रेस कॉन्फ़्रेंस में कहा कि अजीत जोगी के साथ सरकार बनाने से अच्छा है कि मैं सरकार से बाहर रहूँ। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रवक्ता व मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने टी एस सिंह देव के इस बयान पर चुटकी लेते हुए कहा है कि टी एस सिंह देव को पता है कि छत्तीसगढ़ में उनकी पार्टी की सरकार नहीं बन सकती है इसलिए चुनाव के नतीजों के आने से पहले ही स्पष्टीकरण की भूमिका बना रहे हैं।
संजीव अग्रवाल ने कहा कि अजीत जोगी से उन्हें पहले से ही बहुत परेशानी है। उन्होंने भूपेश बघेल के साथ मिलकर अजीत जोगी जी के ख़िलाफ़ काँग्रेस में साज़िश रची थी। लेकिन अब वे अजीत जोगी की पार्टी का बढ़ता हुआ जनाधार देख कर फिर से परेशान हो रहे हैं और इसी लिए बयानबाज़ी कर रहे हैं। काँग्रेस इस वक्त आपसी कलह और गुटबाज़ी से जूझ रही है और टी एस सिंह देव अपनी पार्टी को छोड़कर अब भी अजीत जोगी की ही फ़िक्र कर रहे हैं।
संजीव अग्रवाल ने कहा कि अजीत जोगी की फ़िक्र छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता करती है और टी एस सिंह देव को फ़िक्र करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वैसे भी उन्हें इस बार भी सरकार से बाहर ही बैठना है क्योंकि अबकी छत्तीसगढ़ में बनने जा रही है जोगी सरकार।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed