चुनाव में 13 करोड़ जब्त, पैसा किसका कोई जवाब नहीं : कांग्रेस

0

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव खतम हो गया है और चुनाव की गर्मी खत्म होती नजर आ रही है। पिछले 5 सालो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की है। इन 5 सालो में हमरे कार्यकर्ताओ पर बहुत से आरोप लगाया गया फिर भी हम लगे रहे चुनाव में । बघेल ने कहा कि चुनाव के समय कंसोल इंडिया ने अनाप-सनाप पैसा बाटा और इसका हिसाब कौन देगा।
रायपुर ग्रामीण विधायक प्रत्याशी सत्यनारायण शर्मा ने कहा इतनी अधिक मात्रा में चुनाव में शराब पकड़ी गई, जब शराब सरकार की है तो इतनी मात्रा में शराब कहा से आई है। इस पर कार्यवाही क्यों नहीं हो रही है और इसके लिए आबकारी विभाग के समुंदर सिंग से क्यों पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है। 13 करोड़ रुपए जब्त हुए, ये किसका पैसा है, इस में किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं हुई।
उन्होंने कहा कि बीबीसी फोर सीएम करके एक ग्रुप बनाया गया है जिसका मतलब भूपेश बघेल सीएम। जिसकी शिकायत किरणमयी नायक साइबर सेल में की थी। चुनाव के 1 दिन पहले इस ग्रुप में गलत अफावह फैलाई जा रही है कि जिसकी 2 एकड़ से ज्यादा जमीन है उसका कर्ज माफ नहीं किया जाएगा। जब की राहुल गांधी ने खुद कहा था कि पूरा कर्ज माफ बिजली बिल हाफ किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed