मौका परास्त है गुलाब सिंह, टिकट नही मिली तो बदल लिया दल:संजीव अग्रवाल

0

गुलाब सिंह जहां रहें स्वस्थ रहें – संजीव अग्रवाल

 

रायपुर,पूर्व विधायक गुलाब सिंह के कांग्रेस प्रवेश पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रवक्ता व मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि गुलाब सिंह एक अवसर वादी नेता हैं और टिकट के लालच में वे जनता कांग्रेस में आए थे। लेकिन विधानसभा चुनाव का टिकट ना मिलने पर उन्होंने पार्टी का दामन छोड़ कर कांग्रेस पार्टी में प्रवेश कर लिया। वैसे चुनावी माहौल में पार्टियों में दल बदल स्वभाविक सी बात है। हो सकता है कि पूर्व विधायक गुलाब सिंह की कोई महत्वाकांक्षाएं रही होंगी जो उन्हें हमारी पार्टी में पूरा होती नहीं दिख रही हैं इसीलिए उन्होंने कांग्रेस में वापसी कर ली।

संजीव अग्रवाल ने कहा कि पूर्व विधायक गुलाब सिंह ने इसके पूर्व घोषणा की थी कि मैं कांग्रेस पार्टी की ओर मुंह उठाकर भी नहीं देखूंगा और कांग्रेस पार्टी के नेता डॉ चरण दास महंत के नेतृत्व में कभी काम नहीं करूंगा और आज वही गुलाब सिंह, कांग्रेस नेता डॉ चरण दास महंत के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं तथा अब उनके चुनाव प्रचार प्रसार में भी सहयोग करेंगे जिससे यह साफ जाहिर होता है कि गुलाब सिंह एक अवसरवादी, नेता हैं और वह किसी के नहीं है। यह एक समय की फेर थी कि समय रहते ऐसे अवसरवादी नेता स्वयं ही जनता कांग्रेस छोड़कर चले गए जिससे जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के भविष्य को बहुत मज़बूती मिली है।

संजीव अग्रवाल ने गुलाब सिंह के प्रति अपनी कामना व्यक्त करते हुए कहा है कि गुलाब सिंह मनेंदगढ विधानसभा क्षेत्र के नेता हैं वे जहां रहे स्वस्थ रहें और जनता पार्टी विथ में स्वस्थ राजनीति का परिचायक बने रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed