विद्रोहियों के खिलाफ भाजपा करेगी कार्यवाही

0

भिलाई , अहिवारा विधानसभा के प्रत्याशी व भाजपा जिला अध्यक्ष सांवला राम डाहरे ने भिलाई जिला भाजपा के पदाधिकारियों को विद्रोह नहीं करने की नसीहत दी। सुपेला के गुरुद्वारा में उन्होंने जिला संगठन के पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि पांच नवंबर के बाद जो कोई भी पदाधिकारी या कार्यकर्ता पार्टी से बगावतकर चुनाव लडऩे वालों के साथ दिखाई देगा। उनके खिलाफ संगठन सख्त कार्रवाई करेगा। जिला संगठन के पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय शामिल नहीं हुई।
पदाधिकारियों की बैठक सरोज ने ही बुलवाई थी। वे पार्टी के घोषणा पत्र को लेकर रायपुर चली गईं। उन्होंने जिला संगठन, भाजपा युवा मोर्चा, महिला मोर्चा के पदाधिकारियों को स्पष्ट शब्दों में कहा कि दावेदारी करना सबका अधिकार है। पार्टी से अधिकृत प्रत्याशी घोषित हो गया है। इसके बाद भी विरोध करना उचित नहीं है।
उन्होंने चारूलता पांडेय का नाम लिए बगैर का कहा कि जो संगठन में नहीं है, उनके साथ प्रचार-प्रसार करना पार्टी में अनुशासनहीनता माना जाएगा। संगठन ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी करेगा।
डाहरे ने यह भी कहा कि प्रदेश संगठन बहुत जल्द सबकी जिम्मेदारी तय करेगा। तब तक अपने क्षेत्र में पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के साथ काम करने कहा। बैठक में महामंत्री विनीत वाजपेयी, रामानंद मौर्या, मनोज तिवारी, गोपाल बिस्ट, रिंकी अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed