दंतेवाड़ा में जोगी की आंधी से उखड़े विपक्ष के पाँव ।

0

 हजारों की भीड़ में जोगी ने मांगा सीपीआई के लिए समर्थन ।
 स्थानीय युवाओं को रोज़गार में पूर्ण आरक्षण देने की बात कही ।
 सरकार बनते ही आदिवासी विरोधी नीतियों को तत्काल किया जाएगा बंद ।
 13नं खदान व अन्य खदानों के विनिवेशीकरण करने से रोक जाएगा

 दंतेवाड़ा विधानसभा में जनता कांग्रेस जोगी – सीपीआई महागठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी श्री नंदाराम सोरी जी के पक्ष में प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने बचेली में हुँकार भारी । अजीत जी के सभा के सामने आज कांग्रेस भाजपा के पसीने छूट गए । सैकड़ो की संख्या ने अपने नेता को सुनने आये ग्रामीणों में भी जोगी जी ने जोश भरा। सीपीआई प्रत्याशी नंदाराम सोरी जी के पक्ष में जनता से अपील करते हुए जोगी जी ने वोट मांगा की हमारी सरकार आई तो दंतेवाड़ा के युवाओं को शत प्रतिशत रोज़गार में प्रथमिकता दिया जाएगा । अपने अंदाज में रमन सिंह में लबरा कहते हुए जोगी ने जमकर सरकार को कोसा और कहा कि पिछले 15सालों में भाजपा लबरा सरकार ने सिर्फ जनता को लूटा है । दंतेवाड़ा वासियो से वादा करते हुए जोगी जी कहा कि किसान भाइयो को सरकार बनते ही 2400 रु धान का समर्थन मूल्य देने के साथ ही कर्ज माफी की बात कही ।

नंदाराम सोरी ने भी अपनी चुनावी सभा मे वोट की अपील करते हुए भाजपा व कांग्रेस की कमियों को गिना कर जमकर सरकार को कोसा और सरकारी की आदिवासी विरोधी नीतियों को बताया । सोरी ने अपनी जीत की एक कदम आगे बढ़ाते हुए आज की सभा अपना ज़ोर दिखा दिया कि किस तरह से उन्हें जनता का समर्थन मिल रहा है ।
जोगी जी सभा के पश्चात आज सीपीआई प्रत्याशी नंदासोरी ने बचेली में अपना शक्ति प्रदर्शन किया है । 400 से ज्यादा गाड़ियों की रैली के साथ सीपीआई ने आगामी चुनाव में अपने का आग़ाज़ कर दिया । नगर भ्रमण में लोगो से रूबरू होते सीपीआई प्रत्याशी ने वोट करने की अपील की । पूरा बचेली आज गुलाबी और लाल रंग में रंगा हुआ नजर आया । भाजपा और कांग्रेस से नाराज़ युवाओं का ख़ासा समर्थन सीपीआई की रैली में दिखा । बचेली नगर के सारे प्रमुख मार्गों से होते हुए रैली सुभाष नगर से पुराना बचेली तक गयी और आरईइस कॉलोनी से होते हुए बीएसएनएल एक्सचेंज के सामने खत्म हुई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed