भारत रत्न स्वर्गीय भीमराव अंबेडकर के पौत्र पूर्व सांसद श्री प्रकाश अंबेडकर कल आएंगे रायपुर

0

जोगी एक्सप्रेस 

रायपुर  भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर के पौत्र व अकोला के पूर्व सांसद श्री प्रकाश आंबेडकर प्रातः 8:45 बजे एयर इंडिया के विमान से माना विमानतल पहुंचेंगे ।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि प्रातः 11:00 बजे रायपुर स्थित सागौन बंगले में पूर्व सांसद प्रकाश अंबेडकर, विदर्भ माझा पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष राजकुमार तिरपुडे एवं विदर्भ के पिछड़ा वर्ग के नेता श्री नितिन सरदार,  जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के संस्थापक अध्यक्ष श्री अजीत जोगी के साथ संयुक्त बैठक में हिस्सा लेंगे ।  उक्त बैठक में दोनों पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ वासियो का  विदर्भ वासियों के बीच राज्य की सीमाओं को छोड़ परिवारिक संबंध भी है । छत्तीसगढ़ में विदर्भ वासियों एवं विदर्भ में छत्तीसगढ़ वासियों में बड़ी संख्या  निवासरत  दोनों राज्यवासियों के हित के लिए दोनों दल साझा बैठक कर एक दूसरे के लिए परस्पर हितों के लिए कार्य करेगी  ।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि विदर्भ माझा पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष श्री राजकुमार तिरपुड़े कल प्रातः सड़क मार्ग से नागपुर से रायपुर बैठक में सम्मिलित होने पहुंचेंगे । श्री राजकुमार तिरपुडे महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री स्व. नशिक राव तिरपुडे के पुत्र है एवं अभी हुए काटोल नगर परिषद के चुनाव में इनकी पार्टी 23 में 17 सीट में जीत दर्ज की है जिसकी चुनाव प्रचार में श्री अजीत जोगी ने भी वहाँ जाकर प्रचार किया  था ।  विदर्भ मांझा पार्टी के बैनर तले छत्तीसगढ़ वासी भी वहां का चुनाव जीत कर आये है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *