प्रदेश महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी का भूपेश के संपत्ति मामले में भाजपा के बयान पर पलटवार

0

लेकिन भूपेश की संपत्ति में न नान का पैसा है, न अगुस्टा का और न उनके पते पर विदेश में खाता है : कांग्रेस

खुली चुनौती है कि रमन सिंह और भूपेश बघेल की संपत्ति की जांच किसी भी एजेंसी से भाजपा करवा ले

रायपुर, हार के डर एवं खिसकते जनाधार से बौखलाई, तिलमिलाई और खिसियाई भाजपा अपनी मानसिक संतुलन खो चुकी है। इसलिए कुछ भी अनर्गल आरोप लगाए जा रही है।
भूपेश बघेल एक किसान हैं और उनकी एक एक पायी की कमाई मेहनत और पसीने की है. जो संपत्ति उनकी बढ़ी है, उसका कारण सिर्फ और सिर्फ जमीन की सरकारी दरों में हुई बढ़ोत्तरी है।
भूपेश बघेल की संपत्ति बढ़ने पर भाजपा के सवाल पर कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि इस अनर्गल बयानबाजी से पहले भाजपा अपने गिरेबान में झांके और बताएं कि रमन सिंह की संपत्ति पिछले 10 साल में 10 गुनी कैसे बढ़ गयी? उनकी संपत्ति के इस उछाल को देख कर विश्व के बड़े-बड़े अर्थशास्त्री तक हैरान हैं।
उन्होंने कहा है कि भाजपा यह बताए कि रमन सिंह की संपत्ति बढ़ने में किसका ज्यादा योगदान है? 36 हजार करोड़ के नान घोटाले का या 50 हजार करोड़ के चिटफंड घोटाले का? अगुस्टा हेलीकाप्टर घोटाले का या पनामा वाले अभिषाक का? नान घोटाले की डायरी वाली ‘सीएम मैडम’ का या अंतागढ़ कांड वाले उनके दामाद डॉ पुनीत गुप्ता का?
पिछले 15 सालों से प्रदेश में और पिछले साढ़े चार साल से केंद्र में भाजपा की सरकारें हैं। ईडी, आईबी, सीबीआई सभी भाजपा के पास है। भाजपा को खुली चुनौती है कि अगर उनमें जरा भी हिम्मत हो तो वो रमन सिंह और भूपेश बघेल की संपत्ति की किसी भी जांच एजेंसी से जांच करा लें।
त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा ने भूपेश बघेल की सम्पत्ति पर सवाल उठाकर प्रदेश के उन लाखों किसानों का अपमान किया है जो दिन-रात खेतों में काम करते हैं और उसी अपना जीवन गुजरते हैं. जिनके पास उस खेत के सिवा कुछ नहीं होता है। अपने इस अनर्गल बयानबाजी के लिए भाजपा न तो सिर्फ भूपेश बघेल बल्कि प्रदेश के तमाम किसानों से माफ़ी मांगे या फिर रमन सिंह और भूपेश बघेल की संपत्ति की किसी भी जांच एजेंसी से जांच करवा ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed