नर्सिंग क्षेत्र में किये जाने वाले सेवा भावी कार्य ही उच्च कोटि की मानव सेवा :डा0 मनीस जैन

0

ग्रुप आफ के बी पटेल की छात्राओ द्वारा बरतुंगा में लैम्प लाईटिंग का कार्यक्रम सम्पन्न

जोगी एक्सप्रेस 

दामोदर दास {बादशाह }

चिरमिरी । के. बी. पटेल ग्रुप आफ कालेज की छात्राओ ने बरतुंगा कालरी के आम्रपाली भवन में लैम्प लाईटिंग का कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें जीएनएम और बीएससी प्रथम वर्स दीप प्रज्वल्लित कर की छात्राओ नें नर्सिंग के क्षेत्र में मानव सेवा हेतू शपथ ग्रहण किया ।शपथ ग्रहण में मानव सेवा के साथ अपने कार्यक्षेत्र में सच्ची लगन, सेवा भावना होने और सेवा विमुख न होने की शपथ  ली ।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अपोलो ग्रुप आफ कालेज के डायरेक्टर डा0 मनीस जैन और संजय अग्रवाल उपस्थित रहे । डा0 मनीस जैन ने अपने उदबोधन में नर्सिंग क्षेत्र में किये जाने वाले सेवा भावी कार्य को उच्च कोटि का मानव सेवा बताया । उन्होने छात्राओ से कहा कि नर्सिंग का अध्ययन पूर्ण करने के बाद आप सभी को जो सेवा करने का अवसर मिलता है वह काबिले तारीफ है । संजय अग्रवाल ने अपने उदबोधन में कहा की  इस तरह के कार्यक्रम से बच्चो का मनोबल व आत्मविष्वास बढ़ता है ।
ग्रुप आफ के. बी. पटेल कालेज के प्रशासनिक अधिकारी विश्वजीत  बारिक ने संस्था के विकास की जानकारी देते हुए अतिथियो का आभार प्रकट किया । कार्यक्रम का शुभारंभ छात्राओ नें सरस्वती वंदना से किया । इसके बाद कालेज की छात्राओ ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जिसमें महिला सशक्तीकरण एवं माता पिता प्रेम पर प्रस्तुत नाटक को सभी लोगो ने सराहा । संस्था के उप प्राचार्य इनोक इन्बाडास नें बच्चो के प्रर्दशन की सराहना की ।
मंच का संचालन कुमारी उपासना सोनी व प्रियांषु सिंह ने किया । कार्यक्रम को सफल बनाने में श्रीमती कुंवर बेन पटेल कालेज के प्राचार्य कृस्णा कश्यप  एवं बचपन प्ले स्कूल की प्राचार्या श्रीमती सोनम सेठिया, कालेज के सभी शिक्षक, शिक्षिकाओ का महत्वपूर्ण योगदान रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *