ट्विटर पर पकड़ा गया कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह का झूठ

0

लखनऊ। पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह आंध्र प्रदेश की फोटो को उत्तर प्रदेश का बताकर सोशल मीडिया पर भी लोगों के निशाने पर आ गए हैैं। मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने कबाड़ हो चुकीं 108 एंबुलेस की फोटो को कल उत्तर प्रदेश का बताया तो लोगों ने उसको जूम करके एंबुलेंस पर लिखी तेलुगु भाषा और अंग्रेजी में लिखे ‘गवर्मेंट ऑफ आंध्र प्रदेश’ पढ़ लिया।

दिग्विजय ने फोटो ट्वीट कर लिखा- ‘उत्तर प्रदेश की हालत क्या कर दी योगी आदित्यनाथ ने, अखिलेश यादव द्वारा चलवाई गई 108, 102 एंबुलेंस खड़ी जंग खा रही हैं और जनता अपने बीमार परिवार वालों को ठेलों पर अस्पताल ले जा रही है।’ प्रदेश में एंबुलेंस संचालित कर रही जीवीके-इएमआरआइ कंपनी के अधिकारी प्रमिल शाह ने बताया कि दिग्विजय सिंह ने जो फोटो पोस्ट की है, वह आंध्र प्रदेश में पुरानी होकर चलन सेे बाहर हो चुकीं एंबुलेंस की है।

ये उत्तर प्रदेश की हालत क्या कर दी योगी जी ने, अखिलेश यादव जी द्वारा चलवाई गई 108,102 एम्बूलेंस खड़ी जंग खा रही है और जनता अपने बीमार परिजनों को ठेलो पर अस्पताल ले जा रही है\

प्रमिल शाह ने बताया कि प्रदेश में निर्धारित संख्या की सभी एंबुलेंस संचालित की जा रही है। उधर सोशल मीडिया पर भी दिग्विजय के ट्वीट पर कमेंट करके कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जबकि कई ने इस हास्यास्पद स्थिति पर मजाक उड़ाने पर भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *