ब्रेकिंग:आम आदमी पार्टी की झाडू चलाओ, भ्रष्टाचार भगाओ यात्रा कल से

0

 ब्रेकिंग रायपुर

रायपुर,आम आदमी पार्टी ने रायपुर प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता में कहा कि यात्रा के दौरान रमन सरकार के भ्रष्टाचार का पूरा चिठा आम लोगो के सामने खोला जायेगा। रमन सिंह हवाई यात्रा का जवाब होगा आप की यात्रा, रमन सिंह को चुनौति, अगर विकास किया है तो सड़क मार्ग से चलकर दिखाएं।

कल से छत्तीसगढ़ में शुरु होगा आप का झाडू चलाओ, भ्रष्टाचार भगाओ यात्रा, पूरे 10 दिन राज्य सरकार के भ्रष्टाचार और कांग्रेस की साठगांठ को जनता के सामने उजागर करेगी आप।

दिल्ली के श्रम मंत्री और पार्टी के प्रदेश प्रभारी गोपल राय का बयान, कांग्रेस और बीजेपी की नीतियों और साठगांठ आधारित गठजोड़ की वजह से देश के सर्वाधिक संपदाओं से परिपूर्ण राज्य के लोग सर्वाधिक गरीबी और बेरोजगारी में जीने को मजबूर है।

झाडू चलाओ, भ्रष्टाचार भगाओ यात्रा दंतेवाड़ा,धमतरी, खरसिया और कोरबा से शुरु होगी। दंतेवाड़ा की यात्रा का नेतृत्व गोपाल राय, धमतरी से शुरु होने वाली यात्रा का नेतृत्व अलका लांबा, खरसिया की यात्रा का नेतृत्व राज्यसभा सद्स्य सुशील गुप्ता और कोरबा की यात्रा का नेतृत्व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह करेंगे।

राज्य में कांग्रेस जोगी कांग्रेस के अलग होने से बाद काफी कमजोर हो चुकि है और वो राज्य में परिवर्तन लाने की स्थिति में नही है

आप नेता अलका लांबा का बयान, आप पार्टी एचएनएलयू के विद्यार्थियो के साथ है, कुलपति को हटाया जाए और उसके खिलाफ कार्यवाही की जाए।

जियो और स्मार्टफोन तो बहाना है, चीनी कम्पनी और अंबानी को लाभ पहुचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed