मंत्री राजेश मूणत ने दिए निर्देश कोटा कालोनी में सीवर लाइन, गार्डन शीघ्र पूर्ण करें

0

भवानी नगर में नालियों को बजबजाते देखकर जमकर फटकार लगाई


रायपुर, प्रदेश के लोकनिर्माण मंत्री राजेश मूणत ने नगर निगम रायपुर के जोन 8 के रामकृष्ण परमहंस वार्ड क्रमांक 2 के क्षेत्र में हाउसिंग बोर्ड कोटा कालोनी में चल रहे सीवर लाइन सुधार मरम्मत से संबंधित निर्माण कार्यो की प्रगति का प्रत्यक्ष निरीक्षण किया।
मंत्री के भ्रमण के दौरान रायपुर नगर निगम आयुक्त रजत बंसल, जोन 8 कार्यपालन अभियंता राकेश गुप्ता, जोन स्वास्थ्य अधिकारी तरूण ठाकुर सहित संबंधित क्षेत्र के वार्डवासियों उपस्थित थे । लोकनिर्माण मंत्री मूणत ने स्थल पर कार्य की प्रगति देखकर उसकी समीक्षा की और निगम अधिकारियों को कोटा कालोनी हाउसिंग बोर्ड में सीवर लाइन सुधार मरम्मत संबंधी कार्यों को सतत माॅनिटरिंग कर गुणवत्ता पूर्ण तरीके से शीघ्रता से पूर्ण करना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

लोकनिर्माण मंत्री मूणत ने रामकृष्ण परमहंस वार्ड के भवानी नगर क्षेत्र का सघन भ्रमण कर वहां सफाई व्यवस्था का प्रत्यक्ष अवलोकन किया और जगह-जगह बजबजाती नालियां और अवरुद्ध निकास प्रबंधन को प्रत्यक्ष देखकर स्थल पर गहन नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने जोन 8 के संबंधित अधिकारियों की सुस्त कार्यप्रणाली पर जमकर फटकार लगाई और तत्काल विशेष सफाई अभियान चलाकर भवानी नगर की सभी नालियों की तले तक पूर्ण सघन सफाई करवाने के कड़े निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed