मनेंद्रगढ़ विधानसभा से अमित जोगी का चुनाव लड़ना लगभग तय,

0

 

जनता की नब्ज टटोलने रायपुर से 22 सदस्यीय सर्वे टीम रायपुर से रवाना, पुरे क्षेत्र का दौरा कर तीन दिन में हाईकमान को सौपेगी अपनी रिपोर्ट

रायपुर । प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लगने में अब कुछ ही दिन बचे है । ऐसे में छतीसगढ़ में चुनावी मैदान में उतरने वाली हर राजनैतिक पार्टी अपने प्रत्याशियों की सूची को अंतिम रूप देने में जुट गई है । वहीं प्रदेश में तीसरी शक्ति के रूप में उभर रही जनता कांग्रेस ने चुनाव की तैयारी काफी पहले से प्रारम्भ कर दिया था तथा प्रदेश की कई सीटो पर साल भर पहले ही अपने प्रत्याशी की घोषणा करके अन्य राजनैतिक दलों के माथे पर पसीना ला दिया था । हाल में ही बसपा से गठबंधन करके उसने अपने वोटबैंक में इजाफा कर लिया है । जिन सीटो पर जनता कांग्रेस ने अभी तक अपना प्रत्याशी घोषित नही किया है, वहां वह अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गई है । पार्टी सूत्रों का दावा है कि जल्द ही बची हुई सीटो पर प्रत्याशियों को घोषणा पार्टी करेगी ।
इसी बीच जनता कांग्रेस के सूत्रों से यह खबर मिल रही है कि अमित जोगी ने मनेद्रगढ़ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का मन बना लिया है । पार्टी ने मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता की नब्ज टटोलने के लिए 22 सदस्यीय सर्वे टीम रायपुर से रवाना कर दिया है । इस टीम के सदस्य क्षेत्र के हर वर्ग के लोगो से मिलकर उनकी राय जानेंगे और तीन दिनों के भीतर पार्टी को अपनी रिपोर्ट सौपेंगे । सूत्रों का दावा है कि पार्टी को इससे पहले मनेद्रगढ़ विधानसभा से अमित जोगी के पक्ष में सकारात्मक संकेत मिले है । इस सर्वे रिपोर्ट मिलने के कुछ दिनों के भीतर ही पार्टी अमित जोगी के मनेंद्रगढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ने की अधिकृत घोषणा कर सकती है ।
ज्ञात हो कि अमित जोगी के मनेंद्रगढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ने की चर्चा से क्षेत्र का राजनैतिक माहौल काफी गर्म हो गया है । इस खबर से जहां कांग्रेस और भाजपा के संभावित उम्मीदवार सकते में है, वहीं आम जनता में काफी उत्साह है । जनता कांग्रेस के कार्यकर्त्ताओ में भी काफी उत्साह दिखने लगा है और वे बेसब्री से पार्टी के अधिकृत घोषणा का इंतजार कर रहे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed