मुख्यमंत्री के बयान पर कांग्रेस का पलटवार ,अब सवाल जनता पूछेगी और जवाब भी जनता देगी : त्रिवेदी

0

रमन सिंह जी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

अगर रमन सिंह जी बेल और जेल को खेल मानते है तो यह खेल रमन सिंह जी ने ही शुरू किया है

रमन सिंह जी के इस खेल को अब छत्तीसगढ़ की जनता खत्म करेगी

रायपुर, मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह जी के द्वारा कांग्रेसियों को संबोधित करके पूछे गये सवलों का जवाब देते हुये कांग्रेस ने कहा है कि भूपेश बघेल जेल क्यों गये अब यह सवाल भी जनता पूछेगी और भारतीय जनता पार्टी को जवाब भी जनता ही देगी। कांग्रेस ने कहा है कि 15 वर्षो में रमन सिंह के चेहरे से मुखौटा हट गया है और पिछले दस दिनों में हिटलरशाही का कुरूप चेहरा उजागर हो गया है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवदी ने कहा है कि जनता जान चुकी है कि भाजपा की बनाई सीडी में भाजपा के मंत्री का चरित्र हनन किया और भाजपा से जुड़े लोगो द्वारा उसका प्रचार किया गया। इस बात का जवाब देने की आवश्यकता अब मुख्यमंत्री और भाजपा को पड़ने वाली है कि भपेश बघेल क्यों जेल गये। उन्होंने कहा है कि जेल जाना और जमानत पर बाहर आना अगर मुख्यमंत्री को राजनीति और खेल लगता है तो इस कुत्सित खेल के सूत्रधार खुद वही है। यह खेल उन्होंने शुरू किया है और अब छत्तीसगढ़ की जनता ही रमन सिंह जी के इस खेल को खत्म करेगी।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि बिलासपुर कांग्रेस भवन में घुसकर कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज किया गया। महिलाओं से घसीट-घसीटकर र्दुव्यवहार किया पत्रकारों को नहीं छोड़ा गया। सारी बर्बरता और मानवता की हदें पार कर दी गई भाजपा की इस हिटलर शाही के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में व्यापक विरोध प्रदर्शन हुआ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काले झंडे दिखाए गए रमन सिंह को भी जगह-जगह काले झंडे और विरोध का सामना करना पड़ रहा है। प्रधानमंत्री को काले झंडे दिखाने के अगले ही दिन सीबीआई की एक बड़ी टीम विमान से रायपुर आती है और जिस तरह आनन-फानन में आधा अधूरा चालान पेश किया उससे भाजपा सरकार की मंशा स्पष्ट उजागर हो गई है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भूपेश बघेल गिरफ्तार हुए प्रजातंत्र के लिए, भूपेश बघेल गिरफ्तार हुए रमन सरकार की बर्बरता का विरोध करने के कारण, भूपेश बघेल गिरफ्तार हुए मोदी की हिटलर शाही का छत्तीसगढ़ में व्यापक विरोध करने के कारण भूपेश बघेल गिरफ्तार हुए, अभिषेक सिंह ही अभिषाक सिंह है इसका पर्दाफाश करने के लिए भूपेश बघेल गिरफ्तार हुए, नान घोटाले में सीएम मैडम कौन है इसको छत्तीसगढ़ की जनता के सामने उजागर करने के कारण भूपेश बघेल गिरफ्तार हुए।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि आदिवासियों के लिए भू राजस्व संहिता में रमन सरकार के काले कानून का विरोध करने के कारण भूपेश बघेल गिरफ्तार हुए पंचायतों के वित्त आयोग के पैसे से मोबाइल टावरों की राशि काटे जाने के एकतरफा फैसले का विरोध करने के कारण भूपेश बघेल गिरफ्तार हुए रमन की भ्रष्टाचार और कमीशन खोरी वाली सरकार का विरोध करने के कारण उन्हें निशाने पर लिया गया। अब जनता सब जानती है और जनता ही रमन सिंह जी को जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed