बनारस में अपना 68वां जन्मदिन मनाएंगे पीएम मोदी, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

0

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन के अवसर पर आज वाराणसी जा रहे है . मोदी के जन्मदिन को लेकर बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में तैयारियां जोरे पर हैं. कार्यकर्तओं से लेकर बीजेपी नेता पीएम के जन्मदिन के आयोजन को लेकर जोश में हैं और इसे सफल बनाने में जुटे हुए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में अपने जन्मदिन पर काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके साथ ही वाराणसी शहर में कई करोड़ की बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन करने के साथ कुछ नई योजना की घोषणा भी करेंगे। इस मौके पर उनके साथ गर्वनर राम नाईक व सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे।

प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर वाराणसी की जनता को बड़े तोहफे की उम्मीद है, जिसे नरेंद्र मोदी पूरा करेंगे और 557 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. चूंकि पीएम मोदी स्कूली बच्चों से बातचीत करेंगे. ऐसे में पीएम के जन्मदिन को लेकर छात्रों में भी खासा उत्साह है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में के पूजन-दर्शन के बाद पीएम डीरेका के ऑडिटोरियम में शहर के करीब 5000 बच्चों के साथ अपने जीवन की प्रेरणा से जुड़ी फिल्म ‘चलो जीते हैं’ भी देखेंगे। इस दौरान पीएम मोदी बाबतपुर-शिवपुर फोरलेन, रिंग रोड फेज वन और इसके अलावा बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में कुछ नई योजनाओं की शुरुआत करेंगे। वहां पर प्रधानमंत्री मोदी जल्द होने वाले प्रवासी भारतीय दिवस की तैयारियों से जुड़ी व्यवस्था की समीक्षा भी करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *