भारतीय जनता पार्टी रायपुर का अटल स्मृति दूुत‘‘ प्रशिक्षण वर्ग 10 सितम्बर को

0


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिले की एक बैठक भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में आहूत की गई। जिलाध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल ने बैठक में प्रशिक्षणवर्ग का कार्यक्रम तय करते हुये बताया की 10 सितम्बर को रायपुर ग्रामीण विधानसभा का प्रशिक्षण वर्ग निरंजन धर्मशाला व्ही.आई.पी.रोड रायपुर में सुबह 10 बजे से प्रारंभ होगा।
‘‘अटल स्मृति दूत‘‘ के रूप में हर बूथ में 4 कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जायेगा, प्रशिक्षण के बाद ये कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की राज्य एवं केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लेकर मतदाताओं के पास जायेगें तथा अटल स्मृति दूत के कार्यकर्ता लोगों के घरांे से पवित्र स्थान से मिटटी एकत्र कर इस मिटटी कोे नया रायपुर में बन रहे अटल स्मृति स्थल पर जमा करेंगे।
रायपुर उत्तर विधानसभा का प्रशिक्षणवर्ग सामुदायिक भवन डेंटल कॉलेज के पीछे रजबंधा मैदान में दोपहर 2 बजे से प्रारंभ होगा। इसी प्रकार रायपुर दक्षिण विधानसभा का प्रशिक्षणवर्ग झूलेलाल धाम कटोरा तालाब में दोपहर 3 बजे से प्रारंभ होगा। प्रशिक्षण वर्ग में बूथ अध्यक्ष, सचिव, पालक एव ंबी.एल.ए.2 उपस्थित रहेगे। प्रशिक्षण वर्ग में प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन कार्यकर्ताओं को प्राप्त होगा।
प्रशिक्षण में विधानसभा क्षेत्र में निवासरत प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य, जिला कार्यसमिति के सदस्य व मंडल पदाधिकारी, शामिल होगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed