कलम और कैमरा से उजागर हो रहे भाजपा सरकार की दिखावटी विकास के खोखले दावे,पत्रकारों को डरा रही है रमन सरकार:धनंजय सिंह ठाकुर

0

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ भाजपा के लिए नारा स्कूल तक सड़क मांगने वाले बेटियों की पिटाई से उजागर हुआ चरित्र

15 साल की गलतियां छुपाने, सत्ता पाने, जनता पर कही गोलियां भी ना चलवा दे रमन सरकार

कलम और कैमरा से उजागर हो रहे भाजपा सरकार की दिखावटी विकास की खोखले दावे,पत्रकारों को डरा रही है रमन सरकार

रायपुर/ अमेरा गांव के स्कूल तक पहुंच मार्ग की मांग कर रहे स्कूल की छात्राओ पर बेत प्रहार एवं छात्रों की पिटाई करने वाले पर कार्यवाही की मांग पर हो रहे प्रदर्शन का कवरेज करने गए पत्रकार के साथ हुई मारपीट की घटना का कड़ी निंदा करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल होने जा रहे रमन सरकार आम जनता तक सड़क बिजली पानी शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार की सुविधा पहुंचाने में नाकाम हो चुकी है।भाजपा सरकार के विकास के दावे खोखले हैं स्कूल तक पहुंचने के लिए सड़क नहीं है दूसरी और भाजपा सरकार भारी भ्रष्टाचार कमीशनखोरी के लिये सरस्वती सायकल योजना में साइकिल वितरण तो कर रही है लेकिन उस सायकल को चलाकर बेटियां स्कूल सड़क बिना कैसे पहुंचेगी कभी सोचा ही नहीं है।भाजपा के लिये बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ सिर्फ नारा है जिन राज्यो में भाजपा की सरकारें हैं वहां बेटियों पर अत्याचार हो रहा है।

15 साल की गलतियां छुपाने, सत्ता पाने, जनता पर कही गोलियां भी ना चलवा दे रमन सरकार

भाजपा सरकार के कमीशनखोरी भ्रष्टाचार में संलिप्त कुछ भ्रष्ट प्रशासनिक अधिकारी अब राज्य से भाजपा सरकार के चला चली की बेला से बौखला गए हैं और आने वाले दिनों में कांग्रेस सरकार बनने पर कमीशनखोरी भ्रष्टाचार के जांच होने से जेल जाने से भयभीत दिख रहे हैं। भाजपा सरकार से लोकतांत्रिक अधिकारों के तहत अपना हक अधिकार मांग रहे स्कूल कॉलेज के छात्रों पत्रकारों शिक्षकों शासकीय कर्मचारियों किसानों मजदूरों व्यापारियों के ऊपर बेत प्रहार कर भय का वातावरण निर्मित कर सरकार के खिलाफ होने वाले विरोध प्रदर्शन को दबा रहे हैं। भाजपा सरकार की विफलताओं के खिलाफ उठ रही आम जनता के आक्रोश को कुचलने के लिए राज्य के कुछ भ्रष्ट प्रशासनिक अधिकारी भाजपा के मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी की तरह काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि डर है कही रमन सरकार अपनी 15 साल की गलतियां छुपाने सत्ता पाने आमजनता पर गोलियां भी ना चलवा दे।

कलम और कैमरा से उजागर हो रहे भाजपा सरकार की दिखावटी विकास के खोखले दावे,पत्रकारों को डरा रही है रमन सरकार

प्रदेश प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने पलारी में पत्रकार के साथ थाना प्रभारी द्वारा कि गई मारपीट की घटना का निंदा करते हुऐ कहा कि रमन सरकार कलम और कैमरा से उजागर हो रहे दिखावटी विकास के दावे से घबरा गई है पत्रकारों को डरा रही है।लोकतंत्र का मजबूत चतुर्थ स्तंभ पत्रकारिता जो जनता की आवाज है उस आवाज को भी दबाने की कोशिश अभिव्यक्ति की आजादी पर बंदिश लगाने काम भाजपा सरकार कर रही है। अमोरा की घटनाओं का कवरेज करने गए पत्रकार के साथ पुलिस के अधिकारियों ने मारपीट की उनके कैमरा छीन लिया गया और पत्रकारों को ही अमोरा में हुई लाठीचार्ज की घटना के लिये जिम्मेदार ठहराया गया।भारतीय जनता पार्टी की सरकार हिटलरशाही रवैया अपना कर आम जनता की आवाज को कुचल रही है। आम जनता जान चुकी है कि राज्य में प्रशासनिक आतंकवाद प्रशासनिक अराजकता है आम जनता को छोटी-छोटी समस्याओं के लिए जूझना पड़ता है।कांग्रेस पार्टी बेटियों एवं पत्रकारों के साथ हुई मारपीट की घटना की निंदा करती है एवं लाठी बरसाने वाले क्रूर अधिकारियों को बर्खास्त करने की मांग करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed