समस्याओं को लेकर महापौर से मिला चेंबर

0

रायपुर (वीएनएस)। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रवक्ता बिनय कुमार बजाज और राधाकिशन सुन्दरानी ने जानकारी दी कि छत्तीसगढ़ चेम्बर के एक प्रतिनिधि मंडल महापौर प्रमोद दुबे से रायपुर स्मार्ट सिटी कार्यालय में मुलाकात की । उनके साथ स्मार्ट सिटी के जीएम अविनाश भोई, अधिकारी बीआर अग्रवाल और अन्य अधिकारी भी चेम्बर के साथ चर्चा में शामिल हुए।
चेम्बर ने महापौर को अवगत करवाया कि पुराने बस स्टैंड स्थित मल्टीलेवल पार्किंग में व्यापारियों और उनके कर्मचारियों के लिए मासिक पास की सुविधा बंद कर दी गई है । पार्किंग में आ रही अन्य असुविधाओं से भी उन्हें अवगत करवाया गया । महापौर ने तत्काल ही पार्किंग के नए ठेकेदार को बुलवाकर उन्हें आवश्यक निर्देश दिए । साथ ही चेम्बर प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त भी किया कि दो-तीन दिन के अंदर ही मेयर इन काउंसिल की बैठक बुलवाकर व्यपारियों, कर्मचारियों के लिए मासिक पास संबंधी सकारात्मक निर्णय लिया जाएगा।
प्रतिनिधि मंडल में चेम्बर चेयरमेन अमर धावना, महामंत्री लालचन्द गुलवानी, कोषाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल, कार्यकारी अध्यक्ष राधाकिशन सुन्दरानी, मंत्री विनोद साहू, युवा चेम्बर संगठन मंत्री निलेश मूंदड़ा, उपाध्यक्ष जय नानवानी, विकास पंजवानी, मंत्री नानक, बंजारी रोड व्यापारी संघ के अभिषेक अग्रवाल आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *