मुजफ्फरपुर कांड को लेकर तेजस्वी ने नीतीश पर निशाना साधा

0

पटना : मुजफ्फरपुर कांड को लेकर तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने 20 सवाल पूछे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने जंतर-मंतर से नीतीश कुमार जी से कई सवाल पूछे थे. सुप्रीम कोर्ट ने भी तल्ख़ टिप्पणी की थी.

मधुबनी शेल्टर होम से जो लड़की गायब हुई उसकी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन नीतीश कुमार कई मंत्रियों और अफ़सरों को बचाना चाह रहे हैं. मुज़फ्फ़रपुर में जो दरिंदगी हुई उससे पूरा देश शर्मसार है. नीतीश कुमार को नैतिक आधार पर इस्तीफ़ा दे देना चाहिए.

तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं नीतीश कुमार से पूछना चाहता हूं कि जनता का पैसा प्रचार में क्यों बहाया गया. सबसे ज्यादा पैसा ब्रिजेश सिंह के अख़बार में क्यों बहाया गया ? अब तक सूचना विभाग के जितने भी मुख्य सचिव रहे उनकी जांच हो.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के प्रिय सभी अधिकारियों के ब्रिजेश सिंह के साथ संबंधों कि जांच होनी चाहिए. उसके एनजीओ को पैसा क्यों दिया गया. पुलिस की नाक के नीचे ये चलते रहा लेकिन उन्हें क्यों पता नहीं चला.

ब्रिजेश सिंह के बेटे के जन्मदिन के दिन भी उसके घर क्यों गए ? नीतीश जी बताएं कि ब्रिजेश सिंह अभी जनता दल यू में हैं या नहीं. आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में बच्चियों से रेप के मामले में तेजस्वी यादव शुरू से नीतीश कुमार पर हमलावर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *