हल्दीबाड़ी ग्रीन शाप दफाई बदहाली और बद इंतजामि से हुई खस्ताहाल

0

🔴जगह जगह बिखरा है कचरा, साल भर से खुला है नाले का हिस्सा

🔴बजबजाती नालियों से निकलने वाली बदबू से हो रहा संक्रमण

🔴मच्छरों के लिए स्वर्ग बना ग्रीन शॉप दफाई

जोगी एक्सप्रेस 

चिरमिरी । चिरिमिरी  हल्दीबाड़ी के यातायात तिराहे के ठीक पीछे बसा ग्रीन शाप दफाई नगर निगम तथा एस. ई .सी .एल. की उपेक्षा के कारण बदहाली का शिकार है । यहाँ जगह जगह कूड़े के ढेर लगे हुए है तथा नालियां बजबजा रही है जिसके कारण यहाँ रहने वालों के साथ ही गली में गुजरने वालो का भी जीना मुहाल हो गया है । मोहल्ले के निवासियों ने इसकी कई बार निगम के सफाई विभाग तथा एस ई सी एल के कार्मिक विभाग से की है लेकिन अब तक किसी के कानों में जु तक नहीं रेंगी है ।

         ज्ञात हो कि पिछले वर्ष नगर का मुख्य नाला जाम हो जाने के कारण निगम ने उसकी सफाई करने के लिए नाले के उपर लगा पत्थरो को हटाया था जिसे अब तक वापस नहीं रखा गया है । चूंकि यह नाला इसी मोहल्ले से होकर गुजरता है, इसलिए इस नाले के जगह जगह से खुले होने का खामियाजा भी इसी मोहल्ले वालो को भुगतना पड़ रहा है । इस नाले में बड़े पैमाने पर मच्छर पंनप रहे है जो खुले होल से निकलकर सीधे लोगो के घरों में घुस रहे है । वही गली के बीच नाले के कई जगह से खुले होने के कारण इसमें गुजरने वाले बाइक सवारों को भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तथा कई बाइक सवार रात में अँधेरे के कारण इन नाले के खुले होल में गिर भी चुके है ।

       मोहल्ले के जागरूक नागरिक शहजादा अंसारी ने निगम  से उपरोक्त समस्या को जल्द दूर करने की मांग की है ।एक ही स्थान पर तीन साल से ज्यादा समय तक जमे अधिकारियो एवं  के स्थानांतरण  की माँग की जा रही है।

नसरीन अशरफ़ी 

प्रदेश प्रतिनिधि जोगी एक्सप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *