अजीत जोगी छत्तीसगढ़ महतारी के सच्चे सपूत – कुंदन दास साहू ।

0

जोगी एक्सप्रेस

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे के प्रदेश प्रवक्ता कुंदन दास साहू ने माननीय मंत्री महोदया रमशीला साहू जी के विधानसभा में दिए गए बयान ” रमन सिंह अच्छे बेटे , मिल रहा बुजुर्गो का आशीर्वाद ” पर चुटकी लेते हुए कहा कि अगर रमन सिंह जी अच्छे बेटे है और उन्हे छत्तीसगढ़ के बुजुर्गो का आशीर्वाद मिल रहा तो छत्तीसगढ़ में शराबबंदी क्यों लागू नहीं कर रहे । एक तरफ प्रदेश में शराब बेचने की नीति को कैबिनेट सेे मंजूरी मिल जाती है , विधानसभा में बिल प्रस्तुत कर दिया जाता है तो दूसरी तरफ सरकार ये भी कहती है कि शराबबंदी के लिए ठोस कदम उठाये जा रहे , जो साफ साफ सरकार के दोहरे चरित्र को दर्शाती है  ।

छत्तीसगढ़ हमारे लिए सिर्फ एक राज्य नहीं बल्कि महतारी है जिसके सम्मान के लिए अजीत जोगी जी अकेले लड़ रहे बल्कि दूसरी तरफ सरकार तथा विपक्ष एक होकर शराबबंदी के विरोध में काम कर रही तथा प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही ।

कुंदन दास साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ की महिलाए पूर्ण शराबबंदी के पक्ष में है तथा रमशीला साहू जी का मंत्री होने के नाते फर्ज बनता है कि वे छत्तीसगढ़ के महिलाओं की आवाज सुने । छत्तीसगढ़ में महिलाओं के ऊपर अपराध में 340 प्रतिशत की वृद्धि हुई तथा औसतन प्रतिदिन हमारी 17 माँ-बेटी-बहनो के साथ अनाचार हो रहा जिसका मुख्य कारण शराब ही है , तो ऐसे में क्या छत्तीसगढ़ में शराबबंदी लागू नहीं होनी चाहिए ? अगर मंत्री महोदया महिलाओं के हित में फैसले नहीं ले सकती तो उन्होंने इस्तीफा दे देना चाहिये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *