September 19, 2024

मंत्री बाद में पहले विधायक हूं क्षेत्र का – कैबिनेट मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल।

0

जर्जर भवन निरीक्षण के बाद अधिकारियों को दिए निर्देश, जमीन चयन कर प्रधानमंत्री आवास की कालोनी बनाकर देने की बनाई जाएगी योजना।

गंदगी और सफाई को लेकर मस्वास्थ्य मंत्री भड़के SECL पर कहा लापरवाही आप करे और भुगते हम।

चिरमिरी/एमसीबी/ चिरमिरी के गोदरीपारा एकता नगर SECL कालोनियों में निवासरत लोगों के बैठक में स्वास्थ्य मंत्री हुए शामिल और सुनी उनकी व्यथा, कालोनियों का निरीक्षण कर तत्काल अधिकारियों को दिये निर्देश।
दरअसल दोपहर लगभग दो बजे चिरमिरी के गोदरीपारा सामुदायिक भवन में एकत्र हुए स्थानीय निवासियों की बैठक में स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल शामिल हुए। इस दौरान कार्यक्रम में उपस्थित जन मानस अपनी मूलभूत समस्यायों को लेकर मंत्री से चर्चा किए। चर्चा के दौरान बड़ी समस्या जर्जर secl भवन, पानी और साफ सफाई रहा जिसे लेकर मंत्री श्री जायसवाल ने कहा की मैं मंत्री बाद में हु पहले क्षेत्र का विधायक हु। चिरमिरी जैसे जैसे धीरे धीरे उजड़ा है वैसे ही धीरे धीरे विकास करेगा और 05 साल का विकास ही उसको कैसा रफ्तार देगा आप सब देखेंगे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों को शिकायत का निराकरण किया और बाद में एकता नगर गोदरीपारा के SECL जर्जर भवन का निरीक्षण करने पहुंचे। निरीक्षण पश्चात मौके पर उपस्थित अधिकारियों को सर्वे कर समस्या का हल निकालने का निर्देश दिए वही जिलाधिकारी को जमीन चयन कर प्रधानमंत्री आवास की कालोनी बनाने की बात कही वही secl के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा की गंदगी और साफ सफाई की आ रही शिकायतों को जल्द समाप्त करे वरना बर्दास्त नही किया जाएगा क्योंकि गंदगी और सफाई की कमी से बीमारियां पैदा होती है और भुगतना स्वास्थ्य विभाग को पड़ता है। इस दौरान गोदरीपारा एकता नगर के जन मानस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *