September 20, 2024

स्वास्थ्य मंत्री कृष्ण जन्माष्टमी पर पहुंचे बाल गोपाल के दरबार, लिया आशीर्वाद।

0

श्याम पहुंचे भगवान श्याम के बालपन रूप के दर्शन करने, बच्चों को गोद में उठाकर महसूस किया नटखट श्याम के ईश्वरीय अस्तित्व को, स्वास्थ्य मंत्री बनने के बाद पहली बार पहुंचे थे गोदरीपारा राधा कृष्ण मंदिर।

मेरे लिए अत्यंत गर्व का क्षण है कि मैं भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव पर राधा कृष्ण मंदिर पहुंचा – हेल्थ मिनिस्टर श्याम बिहारी जायसवाल

चिरमिरी/ चिरमिरी के गोदरी पारा स्थित राधा कृष्ण मंदिर में जन्माष्टमी के पावन अवसर पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने शिरकत की। श्री कृष्ण के जन्मोत्सव के इस विशेष मौके पर मंत्री जायसवाल ने मंदिर पहुंचकर भगवान श्री कृष्ण की पूजा-अर्चना की और उनकी कृपा का आशीर्वाद प्राप्त किया। दरअसल मनेंद्रगढ चिरमिरी भरतपुर जिला के मनेंद्रगढ विधानसभा से विधायक व स्वास्थ्य मंत्री बनने के बाद पहली बार इस कार्यक्रम पहुचे मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल जो कि कृष्ण जन्म उत्सव में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त करने पर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की। मीडिया से बातचीत के दौरान जायसवाल ने कहा, “यह मेरे लिए अत्यंत गर्व का क्षण है कि मैं भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव पर राधा कृष्ण मंदिर पहुंचा हूँ। इस मंदिर की पवित्रता और भक्तों की श्रद्धा ने मुझे बहुत प्रभावित किया है।”
कार्यक्रम के दौरान मंत्री ने भक्तों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना। ज्ञात हो कि श्री जायसवाल जिले के अन्य मंदिरों में भी भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव में शामिल हुए और जनता की सेवा में तत्पर रहें। इस मौके पर विभिन्न मंदिरों में भारी संख्या में भक्तजन उपस्थित रहे जिन्होंने स्वास्थ्य मंत्री के आगमन पर हर्ष व्यक्त किया। मंदिर में मौजूद श्री कृष्ण भक्तों ने मंत्री का आभार प्रकट किया और कहा कि उनके आगमन से जन्माष्टमी का यह विशेष पर्व और भी खास बन गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *