September 19, 2024

सावन के चौथे सोमवार विधायक देवेंद्र निकालेंगे विशाल कावड़ यात्रा, शिवनाथ नदी से जल लेकर देव बलौदा के प्राचीन शिव मंदिर में करेंगे जलाभिषेक

0

कावड़ यात्रा में शामिल होने विधायक ने की सभी से अपील

भिलाई। हर साल की तरह इस वर्ष भी जय हनुमान सेवा वाहिनी द्वारा विशाल कांवड़ यात्रा का भव्य आयोजन किया जाएगा। हर साल कि तरह इस साल भी विधायक श्री यादव शहरवासियो कि सुख शांति, समृद्धि और खुशहाली के लगभग 30 किलोमीटर की कावड़ पदयात्रा करेंगे. 12 अगस्त सोमवार को सुबह 5.30 बजे भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव शिवनाथ नदी में स्नान कर अपने कांवड़ में शिवनाथ नदी का जल भरकर हर हर महादेव का जयकारा करते हुए निकलेंगे।
इससे एक दिन पहले रविवार को विधायक श्री यादव ने शहरवाशियों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में लोग कावड़ यात्रा में शामिल हो. सौरभ मिश्रा ने कावड़ यात्रा में शामिल होने के लिए विधायक श्री यादव को कावड़ भेंट किया है.
हजारों भक्तों विधायक श्री यादव के साथ कावड़ यात्रा में शामिल होंगे. शिवनाथ नदी से अपने कावड़ में जल भरकर भक्त पैदल-पैदल हर-हर महादेव का जयकारा लगाते हुए देवबलोदा प्राचीन मंदिर पहुंचेगे। देव बलौदा के प्राचीन मंदिर में शिवलिंग पर जलाभिषेक करेंगे।
इस भव्य आयोजन का नेवता सेवा वाहिनी जिले के सभी लोगों को दे रहे है। राजनीति से पूरी तरह से परे होकर सिर्फ बाबा भोलेनाथ की भक्तिमय इस धार्मिक आयोजन में सभी बाबा के भक्त के रूप में शामिल होंगे। इस भव्य आयोजन में शामिल होने और भक्तों की सेवा और स्वागत के लिए शहर के जनप्रतिनिधि, समाजसेवी, बुद्धजीवी वर्ग सभी अपना वीडिया शेयर करके लोगों से अपील कर रहे हैं।

विधायक देवेंद्र यादव ने सभी को आमंत्रित करते हुए कि कहा कि शिवनाथ नदी से जल लेकर प्राचीन मंदिर देवबलोदा पहुंचेंगे। जहां सभी भक्त पूजा अर्चना करेंगे। सभी भिलाईवासियों से अनुरोध है कि इस यात्रा में शामिल होकर यात्रा को सफल बनाएं और शहर व प्रदेश के लिए शिवजी से कामना करें और सभी के जीवन में खुशहाली आए, यह भाव लेकर आगे बढ़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *