September 19, 2024

चिरमिरी शहर में चोरों का हौंसला बुलंद, दुकान का सीट तोड़कर गल्ले में रखे 45 हज़ार रुपए ले उड़े चोर, मुख्य मार्ग पर लगी दुकान से हुई चोरी

0

चिरमिरी। चिरमिरी स्थित बीएसएन एल ऑफिस के पास मां काली ऑनलाइन एंड डेलीनिट्स में चोरों ने छत का सीट तोड़कर लगभग 45 हजार रूपए नगत चोरी कर ले गए।जिसकी सूचना चिरमिरी पुलिस दे दी गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दुकान के संचालक अभिजीत मुखर्जी ने बताया कि देर शाम वह दुकान बंद करके घर चले गये थे। सुबह दुकान पर पहुंचकर देखा तो छत के सीट को तोड़कर अंदर घुसे दुकान के अंदर रखे हुए किसी भी समान को चोरों ने नही चुराया उनके निशाने में गल्ले में रखा हुआ कैस था जिसे चोरों ने चुराया है।चोरी से प्रतीत होता है की गल्ले में रखे हुए पैसों कि जानकारी पहले से चोरो को रही होगी उन्होंने सिर्फ पैसों को ही अपना निशाना बनाया है।आपको बता दें कि चोरों का हौसला इतना बढ़ा हैं कि मैन रोड स्थित दुकान भी अब सलामत नही हैं। चोरों को अब पुलिस का भी कोई डर नजर नहीं आ रहा है जबकि पुलिस के द्वारा लगातार मेन रोड में पेट्रोलिंग किया जाता हैं उसके बाद भी चोर आसानी से दुकान में चोरी को अंजाम दे रहे हैं।अगर समय रहते चोरों को पुलिस अपने गिरफ्त में नही लेती हैं तो आने वाले समय में चोरी की बरदात और बढ़ने लगी की संभावना रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *