भाजपा करेगी मतदाताओं का अभिनंदन

0

27 जून से 14 जुलाई तक होंगे हर विधानसभा में कार्यक्रम

एमसीबी।
देश मे लगातार तीसरी बार मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने पर एवं एनडीए की सरकार, मतदाताओं द्वारा तीसरी बार चुने जाने पर
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा जी के निर्देश पर कार्यक्रम को संचालित किया जा रहा है एवं इसमें विकसित भारत , भाजपा का संकल्प पत्र, मोदी जी की गारंटी, इन विषयों पर भी चर्चा होगी। तथा
यह भाजपा का संस्कार है कि वह मतदाताओं को भगवान के रूप में देखती है एवं सदैव उनका धन्यवाद करती है साथ ही साथ भाजपा जनता से किए गए वादों के बारे में चर्चा भी करती है उसका रिपोर्ट कार्ड भी देती है इसीलिए ही भारत देश की जनता ने ,देश के करोड़ों मतदाताओं में लगातार तीसरी बार एनडीए को अवसर दिया है विपक्ष के लोगों ने अनेक प्रयास किए यहां तक कि देश के दुश्मनों तक का सहयोग किया सारे विरोधी एक हो गए ,लेकिन फिर भी जनता ने तीसरे बार एनडीए की सरकार को ही मौका दिया ,राष्ट्र हित में मतदाताओं का लिया गया यह निर्णय अभिनंदनीय है।

जिसको लेकर भाजपा जिला कार्यालय चैनपुर स्थित अटल कुंज मे लोकसभा सहप्रभारी श्री मनोज शर्मा कटघोरा,एवं अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल केशरवानी की अध्यक्षता मे बैठक सम्पन्न हुई जिसमे अभिनंदन कार्यक्रम 13 जुलाई को मनेन्द्रगढ़ विधानसभा का पोड़ी, मंगल भवन मे एवं 14 जुलाई को भरतपुर- सोनहत विधान सभा का जनकपुर स्थित समुदायिक भवन मे 12 बजे से मतदाताओं का अभिनंदन कार्यक्रम रखा जाएगा। तथा उक्त कार्यक्रम मे सम्मेलन संचालित कर उन्हें तिलक लगाकर, पटका पहनाकर, शाल श्री फल देकर सम्मानित किया जाएगा।
बैठक मे राम लखन सिंह, वीरेंद्र सिंह राणा, जमुना पाण्डेय, आशीष मजूमदार, मनोज केशरवानी, श्रीमती सरोज यादव, कमला गढ़देवा, मनोज शुक्ला,
सरोज जायसवाल, विनोद गुप्ता, धर्मेंद्र त्रिपाठी, धर्मेद्र पटवा, विवेक अग्रवाल आलोक जायसवाल, महेंद्रपाल सिंह, प्रदीप वर्मा, संजय गुप्ता, संजय राय , राहुल जायसवाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *