हनुमान जयंती पर छत्तीसगढ़ लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने हनुमान मंदिर में की पूजा अर्चना

0

चिरमिरी। हनुमान जयंती के अवसर पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नगर पालिक निगम चिरमिरी शहर के जी.एम. कॉम्प्लेक्स में स्थित हनुमान मंदिर में हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर पूजा अर्चना कर भोग भंडारे भव्य आयोजन किया गया, जिसमें सर्व प्रथम सुंदर कांड फिर हवन पूजन किया गया जिसके बाद श्रद्धालुओं को भोग वितरण भी किया गया। स्थानीय लोगों एवं श्री हनुमान जन्मोत्सव आयोजन समिति के युवाओं ने भक्तिमय हो कर मंदिर परिसर को बड़ी ही खुबसूरती से सजाया।‌ हर साल की तरह इस साल भी मंदिर परिसर में सैकड़ों भक्तजनों की भीड़ उमड़ते देखा गया, हनुमान जी की पूजा अर्चना कर प्रसाद वितरण किया गया, मंदिर परिसर में लोग हनुमान जी की भक्ति में झूम उठे।

जैसा कि सबको पता है कि वर्तमान में लोकसभा चुनाव का माहौल है, और छत्तीसगढ़ की पुर्व राज्यसभा सांसद एवं भाजपा पार्टी की लोकसभा कोरबा की प्रत्याशी सरोज पांडेय का जनसंपर्क कार्यक्रम निरंतर जारी है, चिरमिरी के जी.एम. कॉम्प्लेक्स के हनुमान मंदिर में हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर सरोज पांडेय ने हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की, श्रद्धालुओं के बीच सम्मिलित हो कर प्रसाद ग्रहण किया, और लोगों से भेंट मुलाकात किया और प्रसाद ग्रहण किया।

इस कार्यक्रम का सफल आयोजन श्री हनुमान जन्मोत्सव आयोजन समिति द्वारा किया गया, जिसके समस्त सदस्यों ने पूरे भक्तिभाव से श्रद्धालुओं के लिए सारी व्यवस्थाओं का सर्वोत्तम ख्याल रखा, समिति के सदस्य निखिल राय, आदित्य श्रीवास्तव, सन्नी, शुभम, तरूण, संदीप, विकास, आकाश आदि ने इस पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी एहम भुमिकाएं निभाईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *