प्रधानमंत्री संवाद कार्यक्रम के तहत 24 फरवरी को आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा शास. आदर्श रामानुज स्कूल, बैकुण्ठपुर में होंगे आयोजन

0

कोरिया 22 फरवरी 2024/ विकसित भारत संकल्प यात्रा के संदर्भ में प्रधानमंत्री संवाद कार्यक्रम के तहत 24 फरवरी को शासकीय रामानुज उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, बैकुण्ठपुर में आयोजित की जा रही है।
पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग, रायपुर से मिली जानकारी के अनुसार विकसित भारत संकल्प यात्रा हेतु उपलब्ध वीडियो का प्रदर्षन एलईडी स्क्रीन पर सुबह 9 बजे से शुरू से होगी। कार्यक्रम में साढ़े 9 बजे तक सभी जनप्रतिनिधियों व आमजनों एवं लाभार्थियों की उपस्थिति आवष्यक है। कार्यक्रम स्ािल पर सेल्फी बूथ भी बनाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक पूरे छत्तीसगढ़ में विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन 24 फरवरी को किया जा रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी लाभार्थियों से संवाद करेंगे, साथ ही जनप्रतिनिधियों से यात्रा के संबंध में भी संवाद कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम स्ािल पर प्रधानमंत्री श्री मोदी का संवाद आमजन सहजता से देख-सुन सकें, इसके लिए छोटे एलईडी भी लगाई जाएगी।
कलेक्टर श्री विनय कुमार लंगेह ने 24 फरवरी को होने वाले आयोजन के संबंध में बैठक लेकर अधिकारियों को तत्काल व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने नगर पालिका परिषद बैकुण्ठपुर, लोक निर्माण, पंचायत ग्रामीण विकास, ऊर्जा, खाद्य, परिवहन आदि विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आयोजन स्थल में सभी प्रकार की व्यवस्था आयोजन तिथि के पूर्व सुनिश्चित करें। श्री लंगेह एवं पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार ने कार्यक्रम स्थल, शासकीय रामानुज उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, बैकुण्ठपुर जाकर की जा रही तैयारियों का जायजा लिए साथ ही सुचारू यातायात व पार्किंग स्थल का निरीक्षण भी किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed