विकसित भारत के लिए जनभागीदारी जरूरी- डॉ आशुतोष जरूरतमन्द को मिलें लाभ, यात्रा का मुख्य उद्देश्य-सीईओ

0

कोरिया 29 दिसम्बर 2023/जिले के प्रत्येक नागरिकों की जिम्मेदारी है कि भारत को एक विकसित देश बनाने में सब सहयोग करें, भारत को आगामी 2047 तक विकसित रास्ट्र बनाने के लिए आवश्यक है कि हमारे देश के प्रत्येक नागरिक अपने शत प्रतिशत योगदान दे। यह बात जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ आशुतोष चतुर्वेदी ने  विकसित भारत संकल्प यात्रा में उपस्थित ग्रामीणों, किसानों, युवाओं से कही।
सोनहत जनपद पंचायत अन्तर्गत ग्राम पंचायत कटगोड़ी व पुसला में आज विकसित भारत संकल्प यात्रा आयोजित की गई। जिले में विकसित भारत संकल्प यात्रा लगातार जारी है।  इस यात्रा में जुड़कर हजारों नागरिक महत्वपूर्ण योजनाओं से जुड़ रहे हैं व मौके पर लाभ भी ले रहे हैं।
डॉ चतुर्वेदी ने कहा कि पात्रता के अनुसार केंद्र सरकार की विभिन्न जनहितकारी योजनाओं से जुड़ कर लाभ लें और देश को विकसित करने के लिए जनभागीदारी में योगदान दे।आयोजन में जनपद पंचायत सोनहत क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे और जरूरतमन्द नागरिकों को योजनाओं का लाभ लेने के लिए आव्हान किया।
 28 दिसम्बर को जिला पंचायत सीईओ डॉ चतुर्वेदी ने बैकुंठपुर जनपद पंचायत अन्तर्गत ग्राम पंचायत पुटा में पंहुचकर आम ग्रामीणों से संवाद किया था।  विकसित भारत संकल्प यात्रा के जिला नोडल अधिकारी डॉ आशुतोष निरन्तर कार्यक्रमो में शामिल हो रहे हैं और ग्रामीणों को केंद्रीय योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।
इस दौरान जनपद पंचायत के सीईओ अलेक्जेंडर पन्ना सहित सभी ब्लॉक स्तरीय अधिकारी-कर्मचारियों व बड़ी संख्या के ग्रामीणों की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed