विधानसभा निर्वाचन-2023 बेटियों ने 17 नवम्बर को मतदान करने की अपील महिला कॉलेज के छात्राओं ने मतदान करने का लिया संकल्प यादगार पल के लिए वोट डालने की तिथि व समय को नोट करूंगी-विभा तिवारी

0

कोरिया 09 नवम्बर, 2023/हम लोग बहुत उत्साहित हैं कि पहली बार वोट डालेंगे.. वोट देना तो हमारा अधिकार है..! मैं तो अपने घर वालों को बोल चुकी हूँ कि 17 नवम्बर को जरूर मतदान करने जाए।
यह बात बैकुंठपुर के महिला कॉलेज में पढ़ाई कर रही छात्राओं ने कही। उन्होंने आगे कहा कि हम सब बहुत ही उत्सुक हैं कि 17 नवम्बर को वोट डालेंगे, क्योंकि यह हमारा अधिकार और कर्त्तव्य भी है।
स्नातक में पढ़ाई करने वाली छात्राओं के चेहरे, 17 नवम्बर की तारीख को याद करते ही प्रफुल्लित हो रही हैं।
बीए अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही चंदा राजवाड़े, सुहानो और एम ए की पढ़ाई कर रही सुदर्शना ने कहा कि मतदान करने जरूर जाएंगी।
वहीं बीए अंतिम वर्ष की छात्रा विभा तिवारी ने कहा कि  मैं पहली बार वोट डालूँगी और उस तारीख व समय को अपनी डायरी में नोट कर लूंगी ताकि यह एक यादगार पल बन जाए।
कॉलेज की प्राचार्या रंजना नीलिमा ने कहा है कि हम लोग लगातार छात्राओं को मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। रैली निकालकर मतदान कराने के लिए जनजागरण अभियान भी चला रहें ताकि एक-एक मतदाता नियत तिथि को मतदान करें।
स्वीप के तहत आज महिला कॉलेज, बैकुंठपुर में मतदान जनजागरण अभियान चलाया गया, साथ ही श्मतदान करबो- मतदान कराबोश् का शपथ भी इन छात्राओं ने लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed