पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने फर्जी चिटफंड कंपनियों के जरिए आम जनता के पैसे को लूटवाया : भूपेश बघेल

0

राजनांदगांव जिले के गैंदाटोला, खुज़्जी में आयोजित चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा और पूर्व सीएम को लिया आड़े हाथों

दिनांक 2 नवंबर 2023,खुज़्जी, राजनांदगांव : फर्जी चिटफंड कंपनियों के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा और पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह को जमकर लताड़ा। मुख्यमंत्री ने कहा कि डॉ रमन सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान जमकर फर्जी चिटफंड कंपनी खुलवाए और उसके जरिए निवेशकों को पैसों को लुटवाया और संचालकों को फरार करवा दिया।

उन्होंने कहा कि मोदी जी भी भाजपा नेताओं से यही सीखते है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने फर्जी चिटफंड कंपनियों में पैसा डूबा चुके लोगों को उनकी गाढ़ी कमाई वापस की और फर्जी कंपनियों के 500 संचालकों को जेल भेजें।

5 साल में दिया वायदे से ज्यादा

जनसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हमने अपने 5 साल के कार्यकाल में जनता के हित में काम किया। आम आदमी का विकास हमारी पहली प्राथमिकता रही। कांग्रेस सरकार के योजनाओं से हितग्राहियों के जेबों में 1.75 लाख करोड़ रुपये की राशि पहुंचाई गई। हमने आम जनता से जो वादा किया था उनको पूरा किया और अपने वादे से ज्यादा देने का काम किया।

ये सरकार, आपकी सरकार है

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ये सरकार किसानों,मजदूरों, युवाओं और महिलाओं की सरकार है। हमने सभी वर्गों का उत्थान किया है, हमारी योजनाओं और नीतियों में आम आदमी पहली प्राथमिकता में रहे इसलिए सबको लगता है कि ये उनकी अपनी सरकार है।

हमने की गौ माता की सेवा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हम गौ माता की सेवा कर रहे है, हमने गोबर और गौमूत्र की खरीदी कर रहे है। प्रदेश के कई गोपालक और भूमिहीन ग्रामीण गोबर बेचकर लाखों रुपये कमा चुके है। उन्होंने कहा कि खेती की भांति पशुपालन को भी लाभ का धंधा बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed