जगमग दीयों से दिया मतदाता जनजागरूकता सन्देश

0


 दिवाली से पहले कोरियसवासी मना रहे मतदान अभियान पर्व
 मतदान करबो-कराबो का शपथ

कोरिया 31 अक्टूबर 2023/ आज जिला कलेक्टरेट परिसर में  दीवाली के पहले मतदाता जागरूकता अभियान के तहत दीया जलाकर आगामी 17 नवम्बर को विधानसभा निर्वाचन में मतदान का हिस्से बनने के लिए जनजागरण अभियान चलाया गया।
बता दे, विधानसभा निर्वाचन 2023 के तहत बैकुंठपुर विधानसभा का दिव्तीय चरण में मतदान होगा। स्वीप के तहत श्संगवारी चला वोट डाले बरश् थीम  के अंतर्गत जिले के अधिकारी- कर्मचारी बड़ी संख्या में दीया जलाए औऱ कोरियावासियो को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। मतदाताओं को मतदान के महत्व औऱ स्वस्थ व मजबूत लोकतंत्र के लिए एक-एक मत का महत्व के बारे में लगातार जानकारी दिए जा रहे हैं।
शाम के समय कलेक्टरेट परिसर में आयोजित मतदाता जागरूकता दीप पर्व में बड़ी संख्या में महिला अधिकारी-कर्मचारी दीया जलाकर, दीवाली के पहले दीप पर्व का एहसास कराया। साथ ही सभी अधिकारी, कर्मचारी ने मतदान करबो-कराबो का शपथ भी लिया।

17 नवम्बर को बनेंगे कोरिया के मतदाता साक्षी
पूरे प्रदेश में अपनी हरियाली और प्राकृतिक सुंदरता के लिए कोरिया जिले को जाना जाता। कलेक्टर श्री विनय लंगेह ने दीप मतदाता जागरूकता अभियान में शामिल होकर कहा कि इस दीप के उजाले से 17 नवम्बर को कोरियावसी साक्षी बनेंगे। उन्होंने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें और अपने पड़ोस व सगे सम्बन्धियों को भी मतदान करने प्रेरित करें।
इस अवसर पर जिला पंचायत के सीईओ डॉ आशुतोष चतुर्वेदी सहित बड़ी संख्या में अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *