सुनील सोनी बताये सांसद निधि कहां खर्च किया इसका हिसाब दे?

0

पूर्व रमन सरकार किसानों का बोनस और युवाओं का बेरोजगारी भत्ता भी लूट लिया था

पूर्व रमन सरकार ने किसानों की जेब नहीं बल्कि भाजपा नेताओं के तिजोरियों भरी थी

पूर्व रमन सरकार में सरकारी खजाना और जमीन दोनों भाजपा नेताओं ने लुटा था

रायपुर/29 अक्टूबर 2023। सांसद सुनील सोनी के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि उल्टा चोर कोतवाल से पूछे वाली कहावत को सुनील सोनी चरितार्थ करते हैं सुनील सोनी पहले सांसद निधि कहां खर्च किया इसका हिसाब दे? 15 साल के रमन भाजपा सरकार के सुशासन और भ्रष्टाचार ,किसानों का धान की कीमत 2100 रु. और 300 रु. बोनस और बेरोजगार युवाओं का 500 रु. भत्ता खाया उसका जवाब दे? आदिवासी वर्ग को नौकरी देने और गाय देने के नाम से ठगने, युवाओं के सरकारी नौकरी को बेचकर युवाओं के साथ की दगाबाजी का जवाब दे? रमन सरकार ने गरीबों के अनाज हक अधिकार में डांका डालकर की एक लाख करोड़ रुपए के भ्रष्टाचार का हिसाब दे? 15 साल में किसान तंगहाल होते गए और भाजपा नेताओं की तिजोरियों की भरती गई किसान भूखा रहा और भाजपा का नेता मलाई खाते रहे इसका पहले हिसाब दे?

   प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि  सुनील सोनी एक्सीडेंटल सांसद है जिनकी निष्क्रियता के चलते रायपुर लोकसभा की जनता को बहुत परेशानी उठाना पड़ा है। कोविड काल में भी सुनील सोनी गायब रहे? जनता को किसी प्रकार से मदद नही की बल्कि सांसद निधि जिस पर जनता का अधिकार होता है उसे भी पीएम केयर फंड में जमा करा दिया जिसका हिसाब जनता को नही दिया जा रहा है। यात्री ट्रेनों के रद्द होने पर मौन रहे? प्रदेश के उद्योगों को कोयला नहीं मिला तब भी मोन थे?मोदी सरकार के द्वारा छत्तीसगढ़ के साथ किया जा रहे भेदभाव का कभी विरोध नहीं किया। सुनील सोनी की एक ही उपलब्धि है नफरत भरी बयान देना झूठ बोलना जुमला सुनाना और किसानों के विरोध में खड़े रहना ।
 प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा की कुशल और भ्रष्टाचार प्रदेश की जनता भूली नहीं है भाजपा के नेता झूठे आरोप लगाकर जनता को गुमराह करने का षड्यंत्र कर रहे हैं जनता को पता है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने जो काम किया है किसी भी भाजपा शासित राज्य में दम नहीं है कि उस प्रकार से काम कर जनता को खुशहाल कर सके। सुनील सोनी जिस  सरकार में सांसद है वह 18 करोड रुपए की सड़क को ढाई सौ करोड़ बनवा रही है आयुष्मान योजना में 9 लाख से अधिक फर्जी पंजीयन की, एक्सप्रेस वे में घोटाला कर रही है गरीबों के चावल में घोटाला कर रही है गरीब जनता को राहत देने के बजाय भारी भरकम टैक्स वसूल रही है पेट्रोल डीजल में लूटपाट कर रही है कफन में भी लूट रही है और 9साल से वादा खिलाफी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *