जेपी नड्डा हिमाचल की तरह ही छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की नैया डुबायेंगे

0

मोदी-शाह की तरह ही जे पी नड्डा भी जुमलाबाज

रायपुर/29 अक्टूबर 2023। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हिमाचल की तरह ही छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की नैया को डुबायेंगे। जेपी नड्डा के प्रदेश दौरा से हाशिये में पड़ी भाजपा को कोई लाभ नही होगा। भाजपा किसान, नौजवान, माता-बहनें, मजदूर, व्यापारियों का विश्वास और भरोसा खो चुकी है। धोखेबाजी भाजपा का मूल चरित्र है। भाजपा के नेता छत्तीसगढ़ की सभाओं और चुनावी मंचों के माध्यम से सिर्फ और सिर्फ झूठ बोलते हैं एवं जनता को गुमराह करते हैं, नफरत भरे भाषण बोलकर लोगों के दिलों को जख्मी करने का काम करते हैं। भाजपा के पास प्रदेश को लेकर ना कोई विजन है और ना ही कोई योजना, और भाजपा के वादा खिलाफी के चरित्र से प्रदेश का हर वर्ग ने धोखा खाया है अब भाजपा कुछ भी कर ले छत्तीसगढ़ की आम जनता उस पर किसी प्रकार का भरोसा नहीं करने वाली।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को जुमेलबाजो का सरगना करार देते हुए कहा कि नड्डा से पहले मोदी-शाह आये, मोदी सरकार के कई केंद्रीय मंत्री आये, और सबके सब सिर्फ झूठे आरोप लगाकर और मनगढ़ंत कहानी बताकर अपने व्यक्तिगत स्वार्थ और राजनीतिक हितों को साधने का दुष्प्रयास कर रहे थे, परंतु वे अपने उद्देश्यों में कभी सफल नहीं हो पायेंगे क्योंकि ये पब्लिक है सब जानती है। भाजपा नेताओं को कांग्रेस के नेताओं से सीखना चाहिए, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में दो दिनों से सभाएं कर रहे हैं और अपनी सभाओं में जनता के सामने कांग्रेस के लोककल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से छत्तीसगढ़ की आम जनता को आर्थिक, सामाजिक और सांस्कृतिक रूप से मजबूत करने के विजन को रख रहे हैं। किसानों को आर्थिक रूप से सक्षम बनाने के लिए कर्ज माफी की योजना, युवाओं के लिए केजी से पीजी तक निःशुल्क शिक्षा, बीपीएल परिवार को 10 लाख रु. तक निःशुल्क इलाज और एपीएल परिवार को 5 लाख रु तक निःशुल्क इलाज देने, वनोपज की समर्थन मूल्य में 10 रु प्रति किलो की बढ़ोत्तरी, तेंदूपत्ता संग्राहको को साल में 4000 रु प्रोत्साहन राशि देने घोषणा कर रहे हैं। भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना की राशि 7 हजार से बढ़ाकर 10 हजार रु. करने की घोषणा की है। कांग्रेस ने अब तक 9 घोषणाएं प्रदेश के हर वर्ग के न्याय के लिये किया है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने छत्तीसगढ़ आकर सिर्फ और सिर्फ झूठ बोला है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा कि जेपी नड्डा भाजपा में भ्रष्टाचारियों को शामिल कर कमल छाप वाशिंग पाउडर से उनकी धुलाई करते हैं और भ्रष्टाचारी, भ्रष्टाचार से पूर्ण रूप से मुक्त होकर पाक साफ हो जाते हैं। जेपी नड्डा भाजपा के वाशिंग मशीन को चलाने वाले ऑपरेटर हैं। 15 साल के भाजपा की रमन सरकार ने छत्तीसगढ़ में एक लाख करोड़ रुपए का जो भ्रष्टाचार किया जिसकी स्वीकारोक्ति भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री ने रायगढ़ की सभा में की थी। भ्रष्टाचार के पितामह को भारतीय जनता पार्टी अपना प्रत्याशी बनाती है, इस बात से पूरी तरह स्पष्ट है कि भाजपा के लिए भ्रष्टाचार अब पूरी तरह शिष्टाचार बन चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed